सीधी

CRIME NEWS : सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल समेत 5 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंगरेप,अब जान से मारने की धमकी

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल समेत 5 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंगरेप, महिला टीचर्स बनाती रही Video

Alwar: जिले के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल सहित पांच अध्यापकों के खिलाफ स्कूल की चार नाबालिग बच्चियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला दर्ज हुआ है.

CRIME NEWS : अलवर के भिवाडी पुलिस जिले के मांढ़ण थाना क्षेत्र के रायसना राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल सहित कुल 9 शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है

. इसमें दो महिला शिक्षिकाओं पर सहयोग करने के आरोप भी छात्राओं ने लगाए हैं. इस मामले में मांढ़ण थाने में मंगलवार देर शाम को तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई. अध्यापकों पर लगे इस गैंगरेप की इस सनसनी घटना ने अलवर

MP NEWS : जिले को एकबार फिर शर्मसार किया है. इसमे तीसरी, चौथी और छठी और दसवीं की छात्राएं हैं, जिनके परिजनों ने यह मामला दर्ज कराया है. इसमे दो बहनें हैं. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा के पिता ने दर्ज करवाई रिपोर्ट
दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के पिता ने रिपोर्ट में लिखवाया वह ट्रक ड्राइवर है. वह अक्सर बाहर रहता है.

उसकी पत्नी गूंगी बहरी है. जब वह घर आया तो पता चला उसकी बेटी स्कूल नहीं जा रही है. जब बेटी से प्यार से पूछा गया तो उसने बताया स्कूल के अध्यापक उसके साथ गलत काम करते हैं और उसके साथ पिछले एक साल से गलत काम किया जा रहा है.

स्कूल की अध्यापिका मनीषा और अनिता कुमारी छात्रा को एक कमरे में लेकर गयी और उसे कहा तुम गरीब लोग हो. तुम्हारी फीस फ्री करवा देंगे. ड्रेस भी दिलवा देंगे और तुम्हें परीक्षा में भी पास करवा देंगे. तुम्हें अध्यापकों को खुश करना पड़ेगा.

प्रिंसिपल ने जान से मारने की दी धमकी


रिपोर्ट में लिखाया गया है इसके बाद दोनों मैडम छात्रा स्कूल के पास शिक्षक सुरेश मीणा के किराए के कमरे पर लेकर गयी, जहां प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, अध्यापक राजकुमार और प्रमोद कुमार मौजूद थे .उन्होंने शराब पी रखी थी. इस दौरान अध्यापिका मनीषा ने उसके कपड़े उतार दिए.

उसके बाद चारो ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया.. रिपोर्ट में लिखा गया. महिला शिक्षकों ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई और किसी को बताने पर वायरल करने और परीक्षा में फेल करने की धमकी दी. साथ ही प्रिंसिपल जितेंद्र ने कहा कि किसी को कहा तो मेरा भाई मंत्री है. पूरे परिवार को उठवा दूंगा और जान से मरवा दूंगा.

दीपावली के बाद से छात्रा नहीं जा रही थी स्कूल


इसके बाद यह योन शोषण का खेल चलता रहा. रिपोर्ट में बताया गया है फिर एक बार छात्रा को अध्यापक सुरेश मीणा के कमरे पर ले जाया गया,

जहां प्रिंसिपल जितेंद्र, अनिता कुमारी के पति राजीव यादव, प्रिंसिपल के दोस्त सतीश कुमार औक सुरेश कुमार मौजूद थे, जिन्होंने शराब पी रखी थी. यहां दोनों मैडमों ने उसके कपड़े उतार दिए और उक्त चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह क्रम पिछले एक साल से शारीरिक शोषण करते आ रहे हैं

जबकि आरोपी शिक्षक प्रमोद कुमार का स्थानांतरण हो चुका है. वह बार बार स्कूल आते रहते है और उसके साथ गलत काम करते हैं. बेटी ने बार बार होते इस शोषण पर दीपावली की छुट्टियों के बाद स्कूल जाना बंद कर दिया था.

मांढ़ण थाने में भी दर्ज हुई शिकायत


इसी तरह मांढ़ण थाने में दो अन्य एफआईआर भी दर्ज हुई हैं, जिसमें दो नाबालिग बहनें और एक अन्य छात्रा शामिल है, जो तीसरी, चौथी और छठी कक्षा में पढ़ने वाली छात्राये हैं, जिनके परिजनों ने अध्यापकों के खिलाफ यौन शोषण के मामले दर्ज कराए हैं. इस मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि यह आरोप बेबुनियाद हैं. पिछले साल एक अध्यापक पर छात्रा के साथ यौन शोषण का आरोप लगा था, उसी मामले में द्वेषतापूर्ण आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस कर रही जांच


इस पूरे मामले में पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. भिवाड़ी एसपी राममूर्ति जोशी ने इसकी जांच बहरोड़ डीएसपी मदन रॉयल को सौंपी है.

ALSO READ Rewa News: गुस्सैल पत्नी ने खौलता तेल डालकर पति को जलाया

Leave a Reply

Related Articles