NewsUncategorized

CRIME NEWS: महिला टीचर ने 13 साल के छात्र से रचाई शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा की हो गई विधवा…

राष्ट्रीय

रिपोर्ट :धमेन्द्र सिंह बघेल

MP CRIME NEWS : पंजाब के जालंधर से हैरान कर देने वाली खबर आई है दुनिया जहां साइंस और टेक्नोलॉजी में आगे बढ़ रही है वहीं दूसरी तरफ अंधविश्वास अब भी लोगों के मस्तिष्क पर घर बनाया हुआ है आज भी लोग अंधविश्वास पर आसानी से भरोसा कर लेते है पंजाब

के जालंधर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के बस्ती बावा खेल इलाके में महिला टीचर ने अपने 13 साल के स्टूडेंट के साथ जबरन शादी रचा ली। हैरान करने वाली बात है कि पढ़ी लिखी ट्यूशन शिक्षक ने सिर्फ मांगलिक दोष खत्म

करने ऐसा किया। उसका मानना था कि ऐसा करने से विवाह जल्द हो जाएगा। छात्र के परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्यूशन टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.


CRIME LOVE STORY : पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार पहले महिला शिक्षक ने स्टूडेंट को पढ़ाने का लालच दिया था। उसने लड़के के माता-पिता को बताया कि उनके बेटे को एक सप्ताह उसके घर रहना होगा। इस दौरान शिक्षक ने अपने काम को अंजाम दिया। दरअसल छात्र के परिवार वाले आर्थिक रूप से कमजोर हैं। इसलिए महिला ने परिजनों से स्टूडेंट को कुछ दिनों के लिए मेहनत से पढ़ाई करने के लिए अपने घर पर छोड़ने के लिए मना लिया।।


रिपोर्ट के मुताबिक छात्र को 6 दिनों तक जबरन घर में रखकर विवाह की सारी रस्में निभाई गई। हल्दी-मेहंदी और सुहागरात का नाटक भी किया। यहां तक की पांच दिन तक दोनों पति-पत्नी की तरह रहे। फिर 5 दिन बाद पंडित के कहने पर चूड़िया तोड़कर विधवा बनने का ढोंग रचाया। शादी की सारी रस्में पूरी होने के बाद जब छात्र घर पहुंचा तो उसने घर वालों को पूरी बात बताई।

ALSO READ

Rewa News:जयपाल मुंडा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट गौरी में खेला गया फाइनल मैच

Leave a Reply

Related Articles