सीधी

नव वर्ष 2023 में सपा के पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक दिए गए आवश्यक दिशा निर्देश

संजय टाइगर रिजर्व तेन्दुए एवं बाघ के हमले को लेकर प्रदेश सचिव बीजेपी पर बोले तीखा हमला।

Sishi MP NEWS : सीधी। समाजवादी पार्टी जिला इकाई सीधी के द्वारा जिला पार्टी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ नव वर्ष 2023 की पहली अहम बैठक संपन्न हुई बैठक में पार्टी पदाधिकारियों को एवं सदस्यता अभियान को जोर पकड़ आने को लेकर पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के द्वारा कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। एवं पार्टी पदाधिकारियों सहित समस्त जिले वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं भी प्रेषित किए हैं।

मोदी एवं शिवराज के छोड़े गए तेंदुए आदिवासी अंचल में रह रहे ग्रामीणों को बना रहे निशाना बीजेपी के नेता साधे हैं चुप्पी
साथ ही पार्टी के प्रदेश सचिव राम प्रताप यादव प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जो फांसी वादी सरकार है संजय टाइगर के किनारे बसे लोगों की जान ले रही है अगर जान ही लेना है तो कोई

मिसाइल छोड़वा दे ताकि कोई रह ना जाए और पूंजी वादियों व उद्योगपतियों की बल्ले-बल्ले हो जाए।


क्या 10 लाख मुआवजा देने से किसी गरीब आदिवासी पीड़ितों का परिवार वापस कर सकती सरकार


जिसके घर में या घटना हुई है उस घर के एक सदस्य को शासकीय नौकरी कम से कम 20 से 25 लाख तक का मुआवजा मिलना चाहिए ताकि वह अपना आशियाना बसा सके और एक बेहतर ढंग से घर परिवार चला सके।


इन पीड़ितों के साथ हो रहे जुल्मों को लेकर समाजवादी शांत नहीं बैठेगी इसका उग्र आंदोलन होगा और प्रदेश सरकार की इन नीतियों का जमकर आने वाले समय में विरोध भी किया जाएगा उन्होंने कहा आज के दौर में आप सब देख रहे हैं देश में महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार व सरकारी दफ्तरों में लूट

किसी भी गरीब का काम नहीं हो रहा है थाने में किसी की उचित कार्यवाही नहीं हो पाती है चाहे वह थानेदार हो या टीआई आईएएस रैंक के ऑफिसर सब सत्ताधारी पार्टी के दबाव में रह रहे हैं इसीलिए गरीबों का काम नहीं हो पा रहा है।
सदस्यता अभियान में जिले में सदस्यता को लेकर सबसे ज्यादा सदस्यता दिलाने में जिला उपाध्यक्ष जयसिंह राजू व हाल ही में समाजवादी में शामिल हुए सूरज केशवदास द्विवेदी का कार्य कुशल पाया गया।


साथ सपा के जिलाध्यक्ष रामराज यादव पार्टी पदाधिकारियों को एकजुट रहकर सत्ताधारी पार्टियों की कुनीतियों का विरोध करने एवं आने वाले विधानसभा चुनाव में विजय श्री के लिए आह्वान किए है।


उक्त कार्यक्रम में उपस्थित रहे प्रदेश सचिव राम प्रताप यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश सदस्य धर्मेंद्र सिंह बघेल, जिला उपाध्यक्ष जय सिंह राजू, प्रदेश सचिव श्रवण विश्वकर्मा उर्फ बबलू, सपा नेता दिनेश यादव, समर यादव, रामराज यादव जिला अध्यक्ष सपा, सपा नेता केशव दास द्विवेदी, सूरज केशवदास द्विवेदी सहित भारी संख्या में सपा नेता मौजूद रहे।

ALSO READ Sidhi News: पुलिस अधीक्षक ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Leave a Reply

Related Articles