उत्तरप्रदेश

UP CRIME NEWS TODAY शराब पार्टी में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, पार कर दी अश्लीलता हदें

कन्नौज में रिश्ते शर्मसार : शराब पार्टी में पति ने दोस्तों को सौंप दी पत्नी, पार कर दी अश्लीलता हदें

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh News): कन्नौज सदर कोतवाली के एक गांव में घर पर पति दोस्तों को बुलाकर शराब पार्टी की और पत्नी को सौंप दिया। अश्लील हरकतों से परेशान पत्नी ने किसी तरह फोन करके भाइयों को बुलाया तो उनसे भी मारपीट कर दी।

UP CRIME NEWS TODAY सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पति-पत्नी के रिश्ते उस समय शर्मसार हो गए, जब एक शराबी पति ने अमानवीयता की हदें पार कर दीं। घर पर शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी सौंप दी। दोस्तों ने अश्लील व्यवहार और जोरजबरदस्ती की तो परेशान पत्नी ने किसी तरह भाइयों को फोन करके जानकारी दी।

UP CRIME NEWS TODAY कुछ देर में भाई आए तो उनकी भी पिटाई करके भगा दिया। घटना संज्ञान में आने के बाद एसपी ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने घटना की छानबीन और शराब पार्टी करने वाले पति व उसके दोस्तों की तलाश शुरू की है।

विवाह के समय सात फेरे में प्रत्येक के साथ पति द्वारा पत्नी को किया एक वचन भी होता है। इसमें ही पत्नी की सुरक्षा और सम्मान को बरकार रखने का भी वचन होता है।

UP CRIME NEWS TODAY सतयुग में तो मर्यादा पुरुषोत्तम राम ने इसी वचन को निभाने के लिए माता सीता की रक्षा के लिए लंका पर चढ़ाई करके रावण का वध किया था। लेकिन, कन्नौज में एक युवक ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया और सुरक्षा-सम्मान के वचन को भूल पत्नी को दोस्तों के सामने ही लाकर रख दिया। ये घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सामने आई है।

UP CRIME NEWS TODAY पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। वह दहेज कम मिलने का ताना देता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी।

UP CRIME NEWS TODAY इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं। उसने भाइयों को मामले की जानकारी दी तो दस किलोमीटर दूर मायके से दोनों भाई वहां आ गए।

आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। किसी तरह चंगुल से छूटकर वह शनिवार सुबह पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से मिली और उन्हें घटना से अवगत कराया।

महिला ने बताया कि पति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और इसकी शिकायत सदर कोतवाली में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सदर कोतवाली में पति और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार दुबे ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

ALSO Raju Shrivastav Death News Live Update : नहीं रहे काँमेडियन राजू श्रीवास्तव, AIIMS में ली अंतिम सांस

#UP CRIME NEWS TODAY,

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.