उत्तरप्रदेश

CRIME NEWS गाजीपुर : तेज़ रफ्तार ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुसा, 6 की मौत

उत्तरप्रदेश। (Uttarpradesh News ): उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के चट्टी पर बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। हालांकि, अब तक ट्रक के बेकाबू होने की वजह सामने नहीं आ पाई है।

CRIME NEWS सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गाजीपुर में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

CRIME NEWS जानकारी के मुताबिक, मुहम्मदाबाद इलाके में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने मंगलवार की सुबह अहिरौली चट्टी के पास सड़क किनारे बने एक झोपड़ी में घुस गया। इस दुर्घटना की चपेट में आने से मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो की मौत गाजीपुर जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।

वहीं कुछ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। जख्मी लोगों का उपचार किया जा रहा है। ट्रक के बेकाबू होने की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है।

CRIME NEWS मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

ALSO REWA CORONA :कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश #REWA CORONA NEWS UPDATE , MP CORONA ,

#CRIME NEWS,

Leave a Reply

Related Articles