रीवा

REWA MURDER NEWS: रीवा में फिर युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

MP REWA: रीवा शहर में पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, साक्ष्य छिपाने कुएं में फेंक दिया शव, 4 संदिग्धों को पुलिस ने उठाया

रीवा

MP REWA MURDER NEWS : रीवा(Rewa ) शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रानी तालाब (Rani Talab ) स्थित हरिजन बस्ती में पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या कर दी गई। अज्ञात अपराधियों ने साक्ष्य छिपाने के लिए कुएं में शव फेंक दिया।

सुबह जब मोहल्ले के लोग कुएं में पानी भरने गए तो एक लाश दिखी। ऐसे में पुलिस को सूचना दी गई।जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने लाश को कुएं से निकलवाकर पीएम के लिए एसजीएमएच भेज दिया है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 4 संदिग्धों को पुलिस ने उठाया है।

इस पूरे मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एपी सिंह ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात्रि राजा शंकर पुत्र राजेश 26 निवासी गुढ़ चौराहा नया तालाब की हत्या कर दी गई है। मंगलवार की सुबह 7 से 8 बजे के बीच मर्डर की सूचना थाने आई थी।

MP REWA NEWS TODAY: इसके बाद मौके पर पहुंचकर कुएं से शव को बरामद कराया।हालांकि रानी तालाब स्थित हरिजन बस्ती के आसपास लगे सीसीटीवी वीडियो में चार संदिग्ध दिखे है।

जिनको संदेह के आधार पर थाने ले जाया गया है। वहीं सूत्रों का दावा है कि रात 12 से 1 बजे के बीच शराब खोरी को लेकर कुछ लोगों से बहस बाजी हुई थी। ऐसे में साथ के ही लोगों पर वारदात को अजांम देने का शक है।

पुलिस ने बचने कुएं में फेंकी लाशहरिजन बस्ती का मौका मुआयना करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों का मामना है कि पत्थर से कुचलकर हत्या हुई थी। इसके बाद आरोपी पुलिस से बचने के लिए लाश को कुएं में फेंक दिया था।

लेकिन लाश पानी से उपर आ गई। ऐसे में हत्या के बारे में सबको पता चल गया।

बहन बोली रात में नहीं आया घरहत्या की जानकारी मिलने के बाद मृतका की बहन मौके पर पहुंची है। उसने बताया कि भाई की किसी से दुश्मनी नहीं थी।

किसने हत्या की वह कुछ नहीं जानती है। हां इतना मालुम है कि सोमवार की रात वह घर नहीं आया था। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं की जांच कर रही है।

ALSO Rewa News:अभाविप ने आदर्श विज्ञान महाविद्यालय में सौंपा 11 सूत्री ज्ञापन

#REWA, #MPREWA,

Leave a Reply

Related Articles

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.