Avinash Tiwari Bagheli comedy controversy news

Avinash Tiwari ने फ़िल्म Budhiya में दिखाया ठाकुर को बलात्कारी, फ्लॉप होने की कगार में

Avinash Tiwari की फ़िल्म फ़िल्म Budhiya का रीवा सहित पूरे प्रदेश में जमकर विरोध

AVINASH Tiwari Movie Budhiya News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के बघेली कॉमेडी कलाकार अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari Movie Budhiya ) की फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हुई है. लेकिन रिलीज के दूसरे दिन ही फ़िल्म पर ग्रहण लग गया है.
क्षत्रिय समाज के लोग समदड़िया सिनेमा पहुँचकर जमकर विरोध किया, साथ ही चेतावनी दी है की अगर फ़िल्म में संशोधन नहीं किया गया तो फ़िल्म को चलने नहीं दी जायेगी.

बुधिया फ़िल्म(Budhiya Movie )का विरोध रीवा जिले के अलावा सतना, इंदौर, भोपाल सहित कई शहरों में हुआ है. पूरे मामले को देखते हुए रीवा पुलिस एहतियात बरतते हुए पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी है.

BAGHELI PHILM MOVIE BUDHIYA DOWNLOAD HD , BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI,
BAGHELI PHILM MOVIE BUDHIYA DOWNLOAD HD , BAGHELI ACTOR AVINASH TIWARI,

क्या फ्लॉप हो जाएगी बुधिया फ़िल्म

आपको बता दें की अभी बुधिया फ़िल्म (Avinash Tiwari Movie Budhiya को डिस्ट्रीब्यूटर ने केवल रीवा और सतना में फ़िल्म रिलीज के लिये दो स्क्रीन दिए है. इसके अलावा आगामी दिनों में इसे छत्तीसगढ़ और उत्तरप्रदेश के कुछ जिलों में रिलीज की योजना है. लेकिन अगर इसी तरह से फ़िल्म का विरोध जारी रहा तो यह बघेली फ़िल्म बुधिया फ्लॉप हो जाएगी, और अविनाश तिवारी का पूरा पैसा डूब जायेगा.

Avinash Tiwari ने कहा :ब्राह्मण दूसरों की चाटते है… अपनों को गिराते है… भड़क गए ब्राह्मण संगठन

जारी है विरोध प्रदर्शन

रिलीज के दूसरे दिन ही फिल्म का भारी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. बताया गया कि फिल्म में में ठाकुर समाज को बलात्कारी के तौर पर पेश किया गया है, जिससे क्षत्रिय समाज की अस्मिता को ठेस पहुंचा है.


इसी को लेकर क्षत्रिय समाज के लोग समदड़िया सिनेमा के बाहर भारी विरोध प्रदर्शन करते देखे गए, कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने हेतु आनन-फानन में पुलिस को बुलाना पड़ा, और बस स्टैंड स्टैंड स्थित समदड़िया सिनेमा में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि बिंद क्षेत्र की बोली बघेली को बढ़ावा देने हेतु लगातार काम कर रहे अविनाश तिवारी को अपने फिल्म बुधिया में ठाकुर समाज के लड़के को बलात्कारी दिखाएं जाने का मामला तूल पकड़ रहा है.


क्षत्रिय समाज के लोगों का कहना है कि फिल्म में अस्सी और नब्बे के दशक की तरह बनी फिल्मों में जिस तरह से ठाकुर समाज को पेश किया जाता था, उसी तरह आज भी पेश किया जा रहा है, जब की स्थितियां बदल गई हैं.

वर्तमान समय में भी लड़कियों से ज्यादती और रेप की घटनाएं बढ़ी हैं, लेकिन इस तरह का पैटर्न अब नहीं रहा है, फ़िल्म में जिस तरह से ठाकुर साहब के लड़के को बलात्कारी के तौर पर पेश किया गया है वह सरासर गलत है.

टायर जलाकर हुआ विरोध प्रदर्शन

आपको बता दें कि समदड़िया सिनेमा के बाहर क्षत्रिय समाज के सैकड़ों लोग टायर जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया है.

जिसके बाद समदड़िया सिनेमा में 12:00 बजे का शो भी रद्द कर दिया गया था.

अविनाश तिवारी ने मांगी माफी

मैं एक कलाकार हूं और मेरे लिए सभी व्यक्ति और सभी जातियां सभी धर्म महत्वपूर्ण हैं और सम्माननीय है मैंने बघेली भाषा को राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने के लिए व बेटियों को सम्मान दिलाने के लिए उनकी शिक्षा को बढ़ाने के मकसद से समस्त विंध्य वासियों से सहयोग लेकर के बघेली फिल्म बुधिया बनाई मेरा किसी भी जाति विशेष को अपमानित करने व उन को नीचा दिखाने का उद्देश्य नहीं है. और ना ही फिल्म के माध्यम से है और ना ही व्यक्तिगत जीवन से रहा मेरे लिए सभी समाज के व्यक्ति चाहे वह किसी भी धर्म को मानने वाले व्यक्तियों सब मेरे लिए पूजनीय हैं क्योंकि मैं एक कलाकार हूं आज मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी हुई कि मेरे फिल्म को लेकर के कुछ लोग कुछ आपत्तिजनक शब्दों को लेकर विरोध कर रहे हैं तो मैं आप सभी को इस सोशल मीडिया के माध्यम से कहना चाहता हूं कि ठाकुर शब्द का उपयोग मैंने क्षत्रिय समाज को लेकर उपयोग नहीं किया है सम्माननीय बोलचाल की भाषा में मजबूत व्यक्ति को कहानी के अनुसार ठाकुर साहब बोला गया है यदि इस ठाकुर शब्द से क्षत्रिय समाज को उनके मान सम्मान को कोई अपमान हुआ तो मैं एक कलाकार होने के नाते उनसे क्षमा प्रार्थी हूं मेरा कतई उद्देश्य नहीं है कि मैं किसी समाज या जाति विशेष को किसी भी माध्यम से अपमानित करूं
मैं सभी धर्म को मानने वाले सभी समाज के व्यक्तियों को क्षत्रिय भाइयों माताओं बहनों को इस संदेश के माध्यम से अपील करना चाहता हूं कि आप आइए थिएटर में फिल्म देखिए और मुझे बघेली बोली को बढ़ाने वाले कदम का सपोर्ट करिए मेरा यह पूरा विश्वास है कि फिल्म देखने के पश्चात जिस तरह का विरोध क्षत्रिय समाज को भड़काने के लिए किया जा रहा है वह बिल्कुल भी आप फिल्म में नहीं पाएंगे
मैं एक नया कलाकार हूं अगर मुझसे या मेरे किसी कलाकार से फिल्म में कोई गलती हुई हो तो उसके लिए मैं क्षमा प्रार्थी हूं ll

अविनाश तिवारीएवंAvinash films टीमजय विंध्य जय बघेली

ALSO READ THIS ARTICLES

Avinash Tiwari की फ़िल्म बुधिया का हुआ जमकर विरोध, पुलिस तैनात

Avinash Tiwari ने कहा :ब्राह्मण दूसरों की चाटते है… अपनों को गिराते है… भड़क गए ब्राह्मण संगठन

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.