भोपाल

Bagewar Dham : पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के कार्यक्रम में भगदड़, एक महिला की मौत

Bagewar Dham: Stampede in Pandit Dhirendra Shastri’s program, one woman died

भिंड के दंदरौआ धाम में चल रहा है पंडित धीरेन्द्र शास्त्री का कार्यक्रम…डॉक्टर हनुमान के लिए मशहूर है दंदरौआ धाम

BAGHESWAR DHAM Accident today : भिंड से बड़ी खबर सामने आई है यहां दंदरौआ धाम में चल रहे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री(Dhirendra Shastri ) के कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गई। भगदड़ मचने के कारण एक महिला की मौत हो गई है। मृतक महिला का नाम कृष्णा देवी बंसल उम्र 55 साल निवासी मुरैना बताया गया है। भगदड़ में दो महिलाओं के घायल होने की खबर भी आ रही है।

बताया गया है कि मृतका अपने परिवार के साथ दंदरौआ धाम में चल रही पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Bagheswar Dham Pandit ) की कथा सुनने के लिए पहुंची थी और तभी वहां पर भगदड़ मच गई। घटना के बाद दंदरौधा धाम के आसपास के एरिया के मोबाइल नेटवर्क को बंद कर दिया गया है।

भगदड़ मचने से एक महिला की मौत

भिंड के प्रसिद्ध दंदरौआ धाम के डॉक्टर हनुमान पर आयोजित सियपिय मिलन समारोह के दौरान मंगलवार की दोपहर भगदड़ मच गई। इसमें एक 55 वर्ष महिला की मौत हो गई। वहीं दो महिलाएं मुरैना की गुड्डी देवी और रजपुरा लहार की रहने वाली राममूर्ति पत्‍नी रामसिं गंभीर रुप से घायल हुई हैं जिन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि मुरैना की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली कृष्णा देवी बंसल अपने परिवार के साथ कथा सुनने के लिए पहुंची थी और इसी दौरान कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई।

मृतका के बेटे ने बताया कि एक कार्यक्रम में काफी भीड़ थी हजारों की संख्या में लोग कथा सुनने के लिए पहुंचे थे इसी दौरान अचानक से भगदड़ मच गई और मां को धक्का लगा तो वो नीचे गिर गईं। इसके बाद लोग उन्हें कुचलते ही उनके ऊपर से गुजरते रहे। काफी मशक्कत के बाद हमने मां को निकाला और पुलिस से मदद मांगी । बाद में एंबुलेंस आई और मां को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

दंदरौधा धाम में मनाया जा रहा है सियपिय मिलन समारोह

बता दें कि डॉक्टर हनुमान के लिए मशहूर दंदरौधा धाम में इन दिनों सियपिय मिलन समारोह मनाया जा रहा है और इसी कार्यक्रम के अंतर्गत वहां पर सोमवार से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धर्मेन्द्र शास्त्री की कथा का आयोजन किया जा रहा था जो 18 नवंबर तक चलेगी। मंगलवार की सुबह दिव्य दरबार का आयोजन किया गया था और उसके बाद दोपहर को कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई।

ALSO READ THIS ARTICLES

बाघेश्वर धाम सरकार में घर बैठे अर्जी कैसे लगाए, जानिए प्रोसेस ( Bageshwar Dham Sarkar kaise Jaye & Mobile Number )

Bagheli फ़िल्म बुधिया (Budhiya ) के बाँयकाट से अविनाश को 30 लाख का हुआ नुकसान! (Avinash Tiwari Movie )

Bageswar Dham, #Pandit Dhirendra Krishn Shastri,

Leave a Reply

Related Articles