NewsViral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

vivek bindra:बुरे फसे विवेक बिंद्रा ,गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस!

vivek bindra:मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर FIR दर्ज पत्नी से मारपीट आरोप

 

 

 

 

vivek vindra: इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किल में बढ़ती जा रही हैं. पत्नी से मारपीट के आरोप में घिरे विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा पुलिस में FIR दर्ज कर लिया है. विवेक बिंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने पत्नी से मारपीट की है.जिसका वीडियो भी सामने आया है. मारपीट से विवेक बिंद्रा की पत्नी बुरी तरह घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बता दें कि विवेक बिंद्रा यूटुबर के साथ कारोबारी भी हैं.विवेक बिंद्रा ने 6 दिसंबर को यानिका का से शादी की थी.जबकि 14 दिसंबर को थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी.

 

पत्नी से मारपीट मामले में विवेक बिंद्रा पर एफआईआर दर्ज

 

फेमस मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के थाने में FIR दर्ज हुई है.जानकारी के मुताबिक 7 सितंबर को विवेक बिंद्रा अपनी मां से बहस कर रहे थे.इसी बात को लेकर उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव किया.बंद कमरे में विवेक बिंद्रा ने पत्नी से मारपीट की. जिसके कारण शरीर में चोटें आई हैं.इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं यानिका के भाई ने विवेक बिंद्रा पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.पुलिस ने इस पूरे मामले को दर्ज करते हुए जाँच शुरू कर दी है.

 

पुलिस ने विवेक बिंद्रा की पत्नी से दर्ज किया बयान

 

विवेक बिंद्रा द्वारा पत्नी से मारपीट किए जाने को लेकर नोएडा पुलिस ने यानिका से बयान दर्ज किया है.इसके बाद पुलिस विवेक बिंद्रा से पूछताछ कर सकती है.जांच में तथ्य सही पाए जाने पर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन ले सकती है.

विवेक बिंद्रा का संदीप महेश्वरी से चल रहा है विवाद

 

विवेक बिंद्रा इन दिन विवादों में घिरे हैं. पत्नी से मारपीट किए जाने पर उनके खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज हो चुकी है.बता दें कि विवेक बिंद्रा का कुछ दिनों से मोटिवेशनल स्पीकर संदीप महेश्वरी से विवाद चल रहा है.संदीप और विवेक बिंद्रा यूट्यूब वीडियो के माध्यम से एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हुए हैं.जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

mp cabinet:20 विधायकों की लिस्ट लेकर दिल्ली पहुंचे सीएम मोहन यादव

 

Rewa news:रीवा RTO ने रीवा,सीधी,सतना के मोटरसाइकिल चलाने वालों को जारी किया आदेश

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.