राष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीयलखनऊ

Crime: 11 वर्षीय नाबालिक का 60 वर्षीय वली मोहम्मद ने किया बलात्कार

UP rape News: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में 11 वर्षीय हिंदू बच्ची का बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस जघन्य अपराध आरोप गाँव के ही एक मुस्लिम समुदाय के बुजुर्ग शख्स पर लगा है।

भाजपा MLA ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर के जाँच शुरू कर दी है। घटना गुरुवार (20 अक्टूबर 2022) की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना त्रिलोकपुर थानाक्षेत्र की है।

पीड़िता की माँ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता स्थानीय स्कूल में पढ़ाई करती है। घटना के दिन जब वो सुबह करीब 11 बजे शौच करने के लिए स्कूल के बगल गई हुई थी। आरोप है कि इस दौरान गाँव प्रतापपुर मठिया का 60 वर्षीय वली मोहम्मद उसकी बेटी को बहला-फुसला कर एक छप्पर में ले जाकर दुष्कर्म किया।

रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान गाँव के ही कुछ लोगों ने वली अहमद को देख लिया। उन्होंने मामले की सूचना पीड़िता की माँ को दी। इस मामले पर सिद्धार्थनगर पुलिस का कहना है कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर के कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

सिद्धार्थनगर के ही इटवा से भाजपा के पूर्व MLA सतीश द्विवेदी ने पीड़ित परिवार से गाँव में जाकर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि राज्य में योगी आदित्यनाथ की सरकार है और दुराचारियों के खिलाफ किसी भी किस्म की कानूनन दया नहीं दिखाई जाएगी।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News :प्रेम जाल में फंसा कर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

खूबसूरत भाभी के साथ संबंध बना बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर करता रहा रेप फिर..

Jio 5G launch: आज से इन जगहों पर शुरू हुई जिओ की 5G सर्विस, फटाफट करें चेक

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.