EntertainmentViral video

Riva Arora :12 साल की रीवा अरोड़ा की रोमांटिक तस्वीरें हुई viral (Who Is Riva Arora )

Who Is Riva Arora Video: 45 वर्षीय मीका सिंह को डेट करने के लिए रीवा अरोड़ा की आलोचना होती है और सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो जाता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Riva Arora Video: युवा कलाकार रीवा अरोड़ा इस समय काफी चर्चा में हैं। हालांकि, वह किसी बड़ी फिल्म या प्रोजेक्ट के बजाय 38 वर्षीय करण कुंद्रा के साथ अपने रोमांटिक वीडियो के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। रीवा, जो दो पुरुषों के साथ रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई है और एक जोड़ी चश्मा पकड़े हुए है, इतनी कम उम्र में इस तरह के श्रम को देखने के लिए उपयोगकर्ता परेशान हैं। वह बता रहे हैं कि रातों-रात ‘उरी’ में काम कर रहे युवा कलाकार कैसे इतने मशहूर हो गए।

Who Is RIVA ARORA, DOWNLOAD ROMANTIC PHOTOS FOR RIVA ARORA

Riva Arora Photos by Google

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह यंग हैं। इस वजह से, उपयोगकर्ताओं ने उनकी उम्र के आधार पर उनके काम को सौंपे जाने के तरीके पर असंतोष व्यक्त किया है। लेकिन विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ था, क्योंकि रीवा को मीका सिंह के साथ अपने डांस के लिए ट्रोल करना शुरू हो गया था। साथ ही रीवा के माता-पिता की भी आलोचना हो रही है।

(Photo Credit: Riva Arora Instagram)

Who is Riva Arora : सुहानी कश्यप “उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक” में रीवा द्वारा निभाया गया एक किरदार था। फिल्म के दफन दृश्य में उनके प्रदर्शन को काफी सराहना मिली। इस फिल्म के रिलीज होने के समय उनकी उम्र नौ साल बताई गई थी। उन्होंने उरी के बाद “गुंजन सक्सेना – द कारगिल गर्ल” में जाह्नवी के शुरुआती वर्षों को चित्रित किया। इन फिल्मों में रीवा एक छोटी बच्ची की भूमिका के लिए उपयुक्त दिखाई दीं, लेकिन हाल ही में मीका सिंह और करण कुंद्रा के साथ जारी किए गए वीडियो में वह काफी वयस्क दिखाई दे रही हैं। 

यूजर्स ने कहा दूर रहो इस आदमी से

Who is Actress Riva Arora : रीवा और 45 साल के मीका सिंह का वायरल लव डांस वीडियो देखने के बाद फैंस भड़क गए हैं. इसके कारण रीवा के माता-पिता को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह इसी तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करना जारी रखती है। इस यार से दूर रहो, यार बदनाम है, एक शख्स ने लिखा। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ”इसकी उम्र मेरे बेटे के बराबर है.” तथ्य यह है कि एक 12 वर्षीय लड़की को कक्षा छह में शिक्षित किया जा रहा है जबकि 20 वर्षीय लड़की की तरह व्यवहार किया जा रहा है, इससे उसके माता-पिता को दोषी महसूस करना चाहिए।

Riva Arora

सोशल मीडिया पर फेमस हैं रीवा अरोड़ा

Who is Riva Arora

“उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक” से रीवा अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। पहली फिल्म में अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करने के बाद रेवा तेजी से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग है। रीवा द्वारा निर्मित कई रीलों को लोग पसंद करते हैं। रीवा को उनकी अभिनय क्षमताओं के अलावा उनके फैशन सेंस के लिए भी प्रशंसा मिली है।

जानिए रीवा अरोड़ा की पहचान, महिला करण कुंद्रा के साथ रोमांटिक रिश्ते में उलझा हुआ है।

New Delhi, Jnn. Who Is Riva Arora: बिग बॉस 15 के बाद टेलीविजन पर करण कुंद्रा के फैन्स की संख्या दोगुनी हो गई है। एक्टर्स जब भी अपने फॉलोअर्स के लिए कुछ लाते हैं तो लोग उन्हें बहुत प्यार दिखाते हैं। लेकिन हाल ही में 12 साल की रीवा अरोड़ा के साथ अभिनेता के ऑन-स्क्रीन रोमांस के कारण अभिनेता करण कुंद्रा को सोशल मीडिया पर शातिर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। जानिए कौन हैं रीवा अरोड़ा, 38 वर्षीय महिला करण कुंद्रा को एक लोकप्रिय सोशल मीडिया वीडियो में रोमांस के लिए कड़ी आलोचना मिली। इसके अलावा, रीवा अरोड़ा, जो 12 साल की थीं, के इतने परिपक्व दिखने के बाद भी, लोगों के मन में सवाल उठते रहे।

रीवा अरोड़ा कम उम्र में ही सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं।

Download Riva Arora photo with Boyfriend

रीवा अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है। वह टेलीविजन और बॉलीवुड में भी काफी सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 8.2 मिलियन प्रशंसक हैं। 1 फरवरी 2010 को दिल्ली में पैदा हुई रीवा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। रीवा को एक्टिंग के अलावा डांस करने में भी काफी मजा आता है। सोशल मीडिया पर जन्नत जुबैर के छोटे भाई अयान के साथ उनके वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. रीवा न केवल सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं, बल्कि वह एक युवा फैशनिस्टा भी हैं।

उन्होंने विक्की कौशल और श्रीदेवी के साथ काम किया है।

अफवाहों के अनुसार, रीवा अरोड़ा, जो सिर्फ 12 साल की हैं, ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। “उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक” में विक्की कौशल की भतीजी रीवा ने कई प्रमुख बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ सहयोग किया है। उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म “रॉकस्टार” से अभिनय की शुरुआत की, जब वह 1 साल, 6 महीने की थीं। तब से, उन्होंने श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में काम किया, जिनमें मॉम, उरी, भारत, काली खुशी, बंदिश बैंडिट्स और गुंजन सक्सेना शामिल हैं।

सोशल मीडिया के विकास पर चिंता व्यक्त की गई है।

रीवा सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड साइड दिखाने से नहीं डरती हैं। उन्होंने अपने शुरुआती यौन या रोमांटिक ऑनस्क्रीन भूमिकाओं और उत्तेजक पोशाक विकल्पों के लिए अपने माता-पिता की भी आलोचना की है। लोग रीवा की तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र और कायापलट के बारे में कयास लगा रहे हैं। कुछ टिप्पणीकारों ने सवाल किया कि क्या रीवा को खुद को बड़ा दिखाने के लिए किसी प्रकार का इंजेक्शन मिला है।

12 साल की रीवा अरोड़ा के साथ डांस करने के बाद मीका सिंह की ट्रोलिंग से ऑनलाइन हड़कंप मच गया।

New Delhi: Mika Singh Trolled: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के संगीतकार मीका सिंह को खूब ट्रोल किया जाता है. दरअसल, गाने में यंग एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा और मीका सिंह डांस करते नजर आ रहे हैं। रीवा बहुत छोटी औरत है। उरी फिल्म में उन्होंने विक्की कौशल की भतीजी का किरदार निभाया था। दूसरी ओर, उन्होंने फिल्म गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर की युवा स्व की भूमिका निभाई।. 

मीका और बारह वर्षीय अभिनेत्री

सोशल मीडिया पर रीवा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह मीका सिंह के साथ डांस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर मीका को खूब ट्रोल किया जाता है. दरअसल, दर्शक 12 साल की बच्ची के साथ मीका के जोशीले डांस को नापसंद करते हैं। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि अगर उनकी बेटी होती तो वह रीवा की उम्र की होती।

मीका सिंह का मजाक उड़ाया गया था।

सोशल मीडिया पर मीका सिंह को खूब ट्रोल किया जाता है. टिप्पणीकारों ने पूछा कि रीवा के माता-पिता के साथ क्या गलत था और वे क्या कर रहे थे। 12 बच्चियां.. समाज में क्या हो रहा है, अन्य यूजर्स के अनुसार। 26 वर्षीय करण कुंद्रा के साथ रीवा का रोमांस अलोकप्रिय था।

एक युवा अभिनेत्री रीवा, जिस पर हार्मोन इंजेक्शन लेने का आरोप लगा है, उसे देखकर हर कोई हैरान है। उरी और गुंजन सक्सेना फिल्मों में अपने अभिनय से रीवा ने सभी का ध्यान खींचा। वहीं मीका सिंह के साथ उनका डांसिंग वीडियो देख हर कोई हैरान है. वीडियो देखने के बाद मीका सिंह का मजाक उड़ाया जा रहा है. साथ ही एक यूजर ने दावा किया है कि रीवा की मां ने हार्मोन इंजेक्शन लगाए थे ताकि वह ज्यादा फॉलोअर्स हासिल कर सकें और कि वह अधिक अनुयायी प्राप्त कर सके और एक फिल्म में भूमिका प्राप्त कर सके।

बेडरूम पर Aalia bhatt का रणवीर कपूर ने खोला.. देखकर दंग रह रहे अंग

Shilpi Raj Viral Video :शिल्पी राज का एक और वीडियो हुआ वायरल

#Riva Arora, #Riva Arora Download Photos, #Riva Arora photo with boyfriend,

Related Articles