सीधी

Sidhi Breaking :पूर्व मन्त्री कमलेश्वर पटेल ने मोदी से माँगा पिछड़ा वर्ग का सर्टिफिकेट!

सीधी से अब तक की बड़ी खबर कांग्रेस के पूर्व मंत्री वर्तमान विधायक सिहावल कमलेश्वर पटेल प्रधानमंत्री मोदी से पिछड़ा वर्ग होने का मांगा सर्टिफिकेट?
बड़ा सवाल उठता है

MP SIDHI NEWS : क्या प्रधानमंत्री मोदी पिछड़ा वर्ग नहीं है तो फिर किस वर्ग से आते हैं प्रधानमंत्री मोदी यह एक बड़ा सवाल उठता है जिस तरह से पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से पिछड़ा वर्ग होने का सर्टिफिकेट मांगा सीधी से अब तक की बड़ी खबर है।

सीधी। जिला कांग्रेस प्रभारी संजय कपूर की अध्यक्षता में एवं पूर्व पक्ष नेता अजय सिंह राहुल नेतृत्व में आज राहुल गांधी की संसद से सदस्यता खत्म होने को लेकर संकल्प सत्याग्रह आंदोलन गांधी चौक स्थित पार्किंग स्थल में किया गया।

पूर्व प्रतिपक्ष नेता पत्रकारों से बात करते हए भाजपा पर तीखा प्रहार किया भाजपा को हिटलर सा होता है कहा कि कि मध्य प्रदेश में वर्तमान में हिटलर शाही एवं अंग्रेजों जैसी स्थिति निर्मित हो गई है।

नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आगे कहे कि ऐसा भ्रष्टाचार कभी नहीं हुआ जैसा भ्रष्टाचार भाजपा के शासनकाल में है किसी भ्रष्टाचारी अधिकारी को एक बार भ्रष्टाचार में निलंबित कर बैठाया जाता है उसे फिर उसी जगह पर पदस्थ किया जाता है इससे बड़ा भ्रष्टाचार और क्या हो सकता है।

वही कांग्रेस प्रभारी संजय कपूर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस बार जो हमारे कैंडिडेट चुनाव में उतरेंगे वह जांबाज सिपाही होंगे और हमें जनता पर पूर्ण विश्वास है बदलाव चाहती है शिवराज के कुशासन से जनता उब चुकी है।

Leave a Reply

Related Articles