शहडोल

shahdol news:शहडोल में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचला मचा बवाल

shahdol news: शहडोल में पटवारी की मौत पर कमलनाथ ने शिवराज को घेरा

 

 

 

 

mp shahdol news: मध्यप्रदेश में अवैध रेत खनन को रोक गए पटवारी को रेत माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल दिया. इसके बाद बवाल मचता हुआ दिखाई दिया.इस पूरे मामले को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सिंह सरकार पर हमला बोला है.

 

क्या है पूरा मामला

 

मध्यप्रदेश में अवैध रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी.मिली जानकारी के मुताबिक अवैध रेत खनन को रोकने के लिए और माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पटवारी पहुंचे थे. इस दौरान रेत माफिया ने ट्रैक्टर से पटवारी को कुचल दिया. जिसके चलते मौके पर ही मौत हो गई.रात भर पटवारी का मृतक शरीर घटनास्थल पर ही पड़ा रहा.सुबह के समय जानकारी मिलते ही स्थानी लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक पटवारी के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.घटना

 

शनिवार रात की है जहां शहडोल के ब्योहारी तहसील के गोपालपुर के पास रेत माफियाओं द्वारा रेत खनन की सूचना पर पटवारी अपने तीन साथियों के साथ उसे रुकवाने गए थे. जैसे ही पटवारी ने देखा की रेत खनन जारी है. दोनों ने एक ट्रैक्टर को रोक लिया. पटवारी को देखकर आरोपी गुस्से में आ गए और माफिया के इशारे पर ट्रैक्टर ड्राइवर ने पटवारी के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दी. जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई पटवारी की पहचान प्रसन्न सिंह के रूप में हुई है.

 

mp shahdol news
mp shahdol news

कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर साधा निशाना

 

इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए लिखा है कि शहडोल में रेत माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने गए पटवारी प्रसन्न सिंह को ट्रैक्टर से कुचलकर मार देने का वारदात सामने आई है.यह पहला मौका नहीं है जब मध्यप्रदेश में रेत माफिया ने इस तरह से किसी सरकारी व्यक्ति को कुचल कर मार दिया हो.मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार के दौरान पनपा भ्रष्टाचार और घोटालों के कारण यह स्थिति बनी है.

 

उन्होंने आगे लिखा है कि मैं दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं ईश्वर उनके परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. मैं प्रशासन से मांग करता हूं कि दिवंगत पटवारी के परिवार को समुचित आर्थिक सहायता प्रदान की जाए.

mp weather:मध्यप्रदेश में बारिश की संभावना बढ़ेगी ठंड!

 

mp election :2018 के चुनाव BSP ने कांग्रेस का बिगाड़ा था खेल! इस बार किसको मिलेगा फायदा

Leave a Reply

Related Articles