Viral video

Video viral news:बाइक मे आगे बिठाकर गर्लफ्रेंड से रोमांस, वीडियो वायरल

Video viral news:बाइक me प्रेमी जोड़े के रोमांस मामले पर पुलिस ने काटा 4000 का चालान

 

 

Video viral news:छत्तीसगढ़ के रायपुर में प्रेमी जोड़े का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बाइक सवार बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी में बैठकर रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान पीछे से आ रहे किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया. जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

video viral news
video viral news

 

वीडियो हुआ वायरल

 

रायपुर में एक प्रेमी जोड़ा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें एक प्रेमी जोड़ा बाइक पर रोमांस करता हुआ नजर आ रहा है. इसी दौरान पीछे से आ रहे किसी व्यक्ति ने रोमांस का वीडियो बना लिया.इसके बाद सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

 

पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

 

वीडियो वायरल होने के बाद रायपुर पुलिस ने प्रेमी जोड़े के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए. पुलिस जांच के दौरान पता चला कि मामला जोरा थाना क्षेत्र का है.युवक के साथ जान मे जोखिम डालकर बाइक चलाते हुए रोमांस कर रहा था.इस मामले में पुलिस ने युवक को पता लगाकर 4000 का जुर्माना लगाया है.इसके अलावा पुलिस ने युवक को भविष्य में ऐसी दोबारा गलती नहीं करने की समझाइए दी है. इसके बाद युवक को छोड़ दिया गया इस दौरान पुलिस ने कहा है की गाड़ी चलाते समय यातायात नियमों का पालन करें.

 

Video viral news:चलती एंबुलेंस में युवक युवती का किस करने का वीडियो वायरल

 

Video viral news:गुजरात के सूरत में सार्वजनिक स्थान पर युवक और युवती का एक दूसरे के चूमने का वीडियो सामने आया है. जिसमें चलती एंबुलेंस में एक दूसरे को किस करने का वीडियो वायरल हो रहा है. हलांकि इस वीडियो पर स्वास्थ्य विभाग ने कोई बयान नहीं दिया है.

 

वायरल वीडियो में एंबुलेंस मे प्रेम प्रसंग के सीन को किसी राहगीर ने वीडियो बना लिया.इसके बाद सोशल मीडिया में वीडियो को वायरल कर दिया गया. किसिंग का यह वीडियो सूरत का बताया जा रहा है. वीडियो मे वायरल होते ही सोशल मीडिया में काफी शेयर किया जा रहा है. स्क्रिप्ट पर कई लोग सवाल भी उठा रहे हैं.

यह पहला मामला नहीं है जब किसी सार्वजनिक स्थान पर प्रेमी जोड़ों ने ऐसा काम किया है ऐसी खबरें कई स्थानों से आती है.कि सरेआम प्रेमी जोड़े एक दूसरे को किस करते हुए नजर आते हैं.

 

Video viral news:सरेआम दारू की पार्टी मे शामिल हुई महिलाएं वीडियो हुआ वायरल

 

Viral news:करवा चौथ पर पति ने चाकू से पत्नी का गला रेता!

Leave a Reply

Related Articles