Newsमध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

SDM Murder : लव मैरिज करना SDM को पड़ा महंगा, प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत

MP SDM MURDER CASE ' SDM की मौत मामले में बड़ा खुलासा, पति ने ही की थी SDM की हत्या

 

 

MP SDM MURDER NEWS : डिंडोरी SDM के मौत मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। महिला की मौत के बाद पति का रो -रोकर बुरा हाल था, जबकि महिला की बहन पति पर सवाल खड़े कर रहीं थी, जिससे पुलिस भी चकरा गई, महिला SDM निशा नापित(nisha napit )  ने साल 2020 में लव मैरिज शादी किया था, जिसके बाद प्रेमी के साथ पैसे को लेकर विवाद चल रहा था। अक्सर दोनों के बीच लड़ाई हुआ करती थी।

SDM Murder: Love marriage proved costly for SDM, lover gave him painful death.
SDM Murder: Love marriage proved costly for SDM, lover gave him painful death.

प्यार, घृणा और क़त्ल की कहानी

बता दें की बीते रविवार को पति ने सीने में दर्द की शिकायत का बहाना लेकर अपनी SDM पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचा, जहाँ डॉक्टरों ने बताया है की महिला की कुछ घंटे पहले ही मौत हो चुकी है। जिसकी भनक लगते ही महिला की बहन सामने आयी और SDM nisha napit और उसके पति के बीच झगड़े की बात पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूँछ ताछ शुरू किया। आरोपी पति रविवार को शराब पीकर घर आया हुआ था, और SDM पत्नी से बहस करने लगा, और विवाद बढ़ता गया, और पति ने तकिया से SDM पत्नी के मुँह में तकिया दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस का बयान आया सामने

डीआईजी बालाघाट के मुताबिक, मृतिका SDM निशा नापित(nisha napit murder )  का पति मनीष शर्मा कुछ करता था और बेरोजगार था. तीन साल पहले 2020 में दोनों की शादी हुई थी, वह कुछ नहीं करता था, एसडीएम पत्नी ही उसका एकमात्र सहारा थी. ऐसे में वह हमेशा मृतिका एसडीएम को मानसिक टॉर्चर एवं प्रताड़ित करने लगा था. वह खाते में अपना नाम जुड़वाना चाहता था. पैसों को लेकर एवं अपने नाम नहीं जुड़वाने के लिए वह पत्नी को परेशान करता था.

 

पति का बहाना – हार्ट अटैक से हुई मौत

शाहपुरा SDM निशा की मौत के बाद पति ने सबके सामने हार्ट अटैक की कहानी बताई, लेकिन निशा की बहन ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए मौत का जिम्मेदार बताया, जिसके बाद कहानी उलझ गई, और बहन ने बताया की SDM निशा के साथ उसका प्रेमी पति मारपीट करता था।

रविवार को SDM के मर्डर के बाद खुद हत्यारा पति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहपुरा में इलाज के लिये लें गया। और बताया था की सीने में दर्द हुआ था, जबकि डॉक्टरों ने कहा की उसकी मौत तो कई घंटे पहले ही हो चुकी थी।

Rewa में रेप पीड़िता के काटने पड़ेंगे हाँथ, वजह जान रह जायेंगे हैरान, आरोपी सुधार गृह में

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.