Life StyleLifestyleNewsSportsराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Cricketer Saurabh Kumar : कौन है टीम इंडिया में रिएंट्री लेने वाले सौरभ कुमार

Cricketer SAURABH kumar की टीम इंडिया में वापसी, 2022 में श्रीलंका के खिलाफ खेल चुके है सौरभ कुमार

 

 

Cricketer Saurabh Kumar : तीस साल के स्पिनर सौरभ कुमार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया में चयन हुआ है उसके बाद क्रिकेटर ने कहा है की यह उनके सपने के सच होने जैसा है।सौरभ कुमार ने कहा है की विराट कोहली और रविंद्र जडेजा उनके फेवरेट क्रिकेटर है। इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच विशाखापत्तनम में होने वाला है।

VIRAT KOLHLI
VIRAT KOHLI

भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है. भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिति ने सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर को दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है. हालांकि, आवेश खान अपनी रणजी टीम मध्य प्रदेश के साथ बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर ही टीम इंडिया में शामिल होंगे

क्या मिलेगा खेलने का मौका

उत्तरप्रदेश के रहने वाले इस खिलाडी को टीम में जगह मिलने के बाद भी क्या खेलने का मौका मिलेगा, इसको लेकर तस्वीर साफ नहीं है। सौरभ कुमार से पहले कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुंदर को खेलने का मौका मिल सकता है।

 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), आवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर और सौरभ कुमार.

Rewa news: रीवा के क्रिकेटर सौम्य पाण्डेय ने U-19 में रचा इतिहास,भारत को मिली बड़ी जीत

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.