मध्यप्रदेशविंध्यसतना

Satna news:सतना की बेटी ने जिले का नाम किया रोशन, प्रिया पाठक ने MPPSC में किया टॉप

Satna news: सतना की बेटी ने किया बड़ा कारनामा मिल रही है बधाइयां

Satna news:सतना की बेटी ने जिले का नाम किया रोशन, प्रिया पाठक ने MPPSC में किया टॉप

 

 

 

 

 

 

Mp satna news:सतना की बेटी प्रिया पाठक ने पूरे जिले का नाम रोशन करते हुए किया हैं. मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने मंगलवार रात को राज्य सेवा परीक्षा 2019 का रिजल्ट घोषित कर दिया है. घोषित रिजल्ट में सतना की बेटी ने बड़ा कारनामा करते हुए पूरे जिले का मान बढ़ाते हुए परीक्षा में टॉप किया है. बता दें कि सतना जिले के नागौद की रहने वाली प्रिया पाठक ने mppsc 2019 में पूरे प्रदेश में टॉप किया है.

 

 

 

 

 पहली कोशिश में सतना की बेटी ने पाई सफलता

 

 

 

सतना जिले के छोटे से कस्बे में रहने वाली प्रिया पाठक ने MPPSC की परीक्षा में पहली कोशिश में पहले स्थान पर आई हैं.हालांकि उन्होंने 2020 में भी एग्जाम दिया था.बता दें कि प्रिया पाठक के पिता प्राथमिक पाठशाला में शिक्षक है. जबकि उनकी मां गृहस्थी के कार्य को देखती हैं.

 

 

 

 सतना की बेटी का डिप्टी कलेक्टर के पद पर हुआ चयन

 

 

27 साल की प्रिया पाठक ने बड़ा कमाल करते हुए MPPSC में प्रथम स्थान हासिल करते हुए जिले और अपने परिवार का नाम रोशन किया है. बता दें कि प्रिया पाठक की प्राथमिक शिक्षा सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में हुई थी. प्रिया पाठक ने ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी की है.वह लगातार सफलता पाने के लिए मेहनत कर रही थी.अपनी सफलता पर प्रिया पाठक ने अपने पिता को श्रेय दिया है.

 

 

 

 

 सतना की बेटी को मिल रही है बधाइयां

 

 

 

 

बता दें कि सतना की बेटी प्रिया पाठक ने 2020 में भी एग्जाम पास करके डीएसपी के पद पर उनका चयन हुआ था.2019 के एमपीपीएससी रिजल्ट घोषित होने के बाद उनका चयन डिप्टी कलेक्टर के पद पर हो गया है.इस उपलब्धि के बाद से प्रिया पाठक को बधाइयां मिल रही हैं. उनके परिवारजन एवं रिश्तेदार प्रिया पाठक की सफलतापर मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं.

Rewa news:रीवा RTO ने मोटरसाइकिल चालकों के लिए जारी किया निर्देश,उल्लंघन करने पर होगी चालानी कार्रवाई

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.