Sariya Rate Today in India, Aaj Sariya ka rate kya hराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

sariya price today:जनवरी लगते ही सरिया के दाम में भारी गिरावट

sariya price today:जनवरी 2024 लगते ही सस्ता होगा सरिया

 

 

 

sariya price today:घर के निर्माण में अहम रोल निभाने वाले सरिया की कीमत साल के आखिरी महीने में कीमत कम हो गई है. अपने घर का सपना सबका होता है.लेकिन आज के समय में घर का निर्माण करना इतना सरल नहीं है. बढ़ती हुई महंगाई के चलते घर में इस्तेमाल होने वाले सरिया(sariya price today) के दाम में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली थी. लेकिन 2024 आने से पहले सरिया के दाम अलग-अलग शहरों में कम हो गए हैं.

 

सरिया की कीमतों में गिरावट

घर के निर्माण करने के लिए ईट,बालू,सीमेंट की आवश्यकता होती है.लेकिन इसके साथ सरिया(sariya price today)  की भी आवश्यकता होती है.सरिया की कीमतों में गिरावट का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी है.जनवरी लगते ही सरिया के दाम में गिरावट देखने को मिलेगी. हालांकि 2023 साल के अंत में ही सरिया के दामों में गिरावट देखी गई है.अगर आप भी घर बनाने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए बिल्कुल सही मौका है. आप अपने घर का निर्माण सस्ते में कर सकते हैं.

sariya rate today news hindi
sariya rate today news hindi

 

नवंबर महीने की शुरुआत से कीमतों में गिरावट

नवंबर की शुरुआत से लेकर अभी तक सरिया की कीमत में लगातार कमी देखने को मिल रही है. देश के अलग-अलग राज्यों में सरिया(sariya price today)  के कीमत के दाम में अलग-अलग गिरावट है.गौरतलब है कि साल 2022 में सरिया की कीमतों में आग लगी हुई थी और यह रेट आसमान पर पहुंच गया था.साल 2022 के अप्रैल महीने में इसका भाव घरेलू बाजार में तकरीबन 78800 प्रति टन पहुंच गया था.इस पर जीएसटी लगाकर दाम की गणना करें तो 93000 प्रति टन हो गया था.

SARIYA RATE TODAY NEWS
SARIYA RATE TODAY NEWS

नए साल पर सरिया की कीमतों में हो सकती है गिरावट

नया साल 2024 को आने में कुछ दिन ही बाकी हैं.ऐसे में नए साल पर घर का निर्माण करने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है.दरसल सरिया के रेट में गिरावट देखने को मिल रही है.आने वाले दिनों में सरिया के रेट में कमी देखने को मिल सकती है.

Rewa weather news:रीवा सीधी सतना मऊगंज की सड़कों पर वाहन चलाने वाले हो जाएं सावधान

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.