रीवासतनासीधी

Rewa weather news:रीवा सीधी सतना मऊगंज की सड़कों पर वाहन चलाने वाले हो जाएं सावधान

Rewa weather news:मध्यप्रदेश में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

 

 

 

mp rewa weather news: मध्यप्रदेश में इन दिनों शीत लहर का प्रकोप देखा जा रहा है.जिसके चलते प्रदेश के रीवा,सीधी,सतना, मऊगंज में ठंड में इजाफा देखने को मिल रहा है.इसके साथ ही घना कोहरा देखने को मिल रहा है. अगर आप भी शीत लहर और कोहरे में सड़कों पर वाहन दौड़ा रहे हैं तो सावधान हो जाइए.खराब मौसम के चलते सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ रहे हैं.तेज रफ्तार से सड़क पर दौड़ते वाहन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.

 

दो पहिया वाहन के चालक को बड़ा खतरा!

घने कोहरे की वजह से दो पहिया वाहन के चालक को सबसे बड़ा खतरा रहता है.सड़क पर दौड़ रही तेज रफ्तार से चार पहिया वाहन के चलते मोटरसाइकिल पर सवार लोगों पर खतरा बढ़ जाता है. इसलिए सावधानी रखना जरूरी हैं.

 

mp weather:Chance of rain and cold will increase in Madhya Pradesh!

 

प्रदेश के कई जिलों में शीतलहर का प्रकोप

मध्यप्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है. जिसमें रीवा, सतना,सीधी,शहडोल उमरिया और प्रदेश के कई हिस्सों में घने कोहरे के साथ शीतलहर का असर देखने को मिलेगा.आज रीवा जिले में सुबह 9:00 बजे तक कोहरा छाया रहा.जिसके चलते सड़क पर दौड़ रही गाड़ियों के चालक को परेशानियों का सामना करना पड़ा.आने वाले दिनों में प्रदेश के कई जिलों में घना कोहरा और ठंड का प्रभाव देखने को मिल सकता है.

 

बता दें कि मध्यप्रदेश के पांच जिलों में विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम हो गई है. मौसम विभाग के आंकड़ों के मुताबिक रीवा, ग्वालियर,दतिया,खजुराहो, सतना में 50 मी विजिबिलिटी रह गई है.

 

इन राज्यों में बारिश की संभावना

जम्मू कश्मीर,हिमाचलप्रदेश, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड,मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़,गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा सहित आसपास के क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहेगा.जिसका प्रमुख कारण यह बताया जा रहा है कि पश्चिमी विक्षोभ के चलते यह गतिविधि देखने को मिलेगी.

 

Rewa news:राजेंद्र शुक्ला बनेंगे गृहमंत्री! जल्द होगा विभागों का बटवारा

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.