राशिफल

New year Rashiphal :नए साल में किसके भाग्य का होगा उदय, किसकी बदलेगी किस्मत! 2024 में किस राशि के लिए शानदार रहेगा महीना

New year Rashiphal :जानिए नए साल पर अपनी राशिफल

 

 

 

 

New year Rashiphal : नए साल आने में 2 दिन बाकी हैं.ऐसे में सभी के मन में नए साल पर शुभ रंग,शुभ अंक शुभ मुहूर्त जानने की इच्छा रहती है.नए साल आने से पहले यह जानना जरूरी है कि आपके लिए शुभ महीना कौन सा है. जिससे आप शुभ काम शुरू कर सकते हैं. तो आइए जानते हैं कि जनवरी 2024 से लेकर दिसंबर तक कौन सा महीना सबसे अच्छा रहेगा.

 

मेष राशि

राशि चक्र की पहले राशि मेंष हैं.2024 में जनवरी का पहला महीना मेष राशि वालों के लिए सबसे अच्छा रहने वाला है. इस महीने में आपके सुख समृद्धि के अवसर आएंगे.

 

वृषभ राशि

वृषभ राशि के 2024 में अप्रैल महीना सबसे अच्छा रहने वाला है. इस महीने में सुख समृद्धि आपके चारों तरफ रहेगी.वृषभ राशि के व्यक्तियों को करियर की नई शुरुआत करने के लिए अप्रैल महीना सबसे अच्छा है.इस महीने से नया व्यवसाय की शुरुआत कर सकते हैं.

मिथुन राशि

अगर आप मिथुन राशि के हैं तो आपके लिए 2024 का सितंबर महीना सबसे अच्छा रहेगा. मिथुन राशि के लोगों को इस महीने में आर्थिक लाभ होगा. जिसमें आप अपने मन की सभी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं.

 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए जुलाई 2024 का महीना सबसे अच्छा रहने वाला है.इस दौरान करियर को बनाने के लिए कई अवसर मिलेंगे. आप अपने आसपास की हर चीज में सुधार देखेंगे.

 

सिंह राशि

अगले साल अगस्त महीने में सिंह राशि वालों की किस्मत खुल जाएगी. इस समय आप ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.जिससे आप अपनी जरूरत को पूरा कर सकते हैं.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए 2024 में सितंबर महीना सबसे अच्छा होने वाला है.इस माह में आपकी प्रगति आसमान पर जाएगी. इस महीने में व्यक्तिगत रिश्ते भी मजबूत होगे.

तुला राशि

अगले साल अक्टूबर महीने में तुला राशि वालों की किस्मत मिलने वाली है.इस महीने में आप अपने सपनों की जगह पर जा सकते हैं.और अपने सपने को साकार कर सकते हैं.आप वह चीज खरीद सकते हैं जिसे खरीदने के बारे में काफी समय से सोच रहे थे.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों को नवंबर महीने में तरक्की देखने को मिलेगी.इस महीने में आप स्वयं को सफलता के शिखर पर देख पाएंगे इस राशि के लोगों की शादी अगले साल नवंबर में हो सकती है.

धनु राशि

2024 में धनु राशि के लिए नवंबर महीना सबसे अच्छा रहने वाला है. इस महीने में आप पर एक के बाद एक उपहार और तारीफों की बौछार होती रहेगी. आपके विचार करियर में बेहतरीन परिणाम लाएगे.

मकर राशि

2024 में जून का महीना शुरू होते ही मकर राशि वालों के लिए भाग्य के दरवाजे खुल जाएंगे.इस दौरान आप अपनी प्रतिभा को निखार सकते हैं. विभिन्न स्थानों की यात्रा की संभावना है.

 

कुंभ राशि

मार्च 2024 में कुंभ राशि के लोगों को उनति के शिखर पर पहुंचने का मौका है.इस बार अपने मां के सभी इच्छाएं पूरी कर सकते हैं.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए अगले साल का फरवरी महीना बहुत अच्छा रहने वाला है.इस दौरान आप सुख और सौभाग्य के चरम पर होंगे.

 

Rewa news : lalitpur,singrauli sidhi Rail line में लगी धारा 144 भूलकर न गुजरे इन सड़कों पर

Leave a Reply

Related Articles