Entertainmentराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Sania Mirza Shoaib Malik Marriage : सानिया को जिंदगी भर का जख्म दें गया पाकिस्तानी पति, ये वजह आयी सामने

Saniya mirza shoaibmalik divorce news

 

 

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce news : भारत की होनहार लड़की सानिया मिर्जा ने 18 साल की उम्र में ही सफलता के झंडे दिए थे, हर तरफ सानिया मिर्जा का सम्मान हो रहा था, सानिया मिर्जा जहां भी देश में जाती, उनके सम्मान में लोग और देखने को भीड़ उमड़ जाती थी । सानिया भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी हैं, और उनकी गिनती सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में होती है, सफलता की ऊंचाइयां चढ़ रही सानिया मिर्ज़ा को अपने हमसफर की तलाश थी, लोग कहते हैं कि वह हर हाल में क्रिकेटर से ही शादी करना चाहती थी, लेकिन उनकी पसंद का कोई भी क्रिकेटर भारत में उन्हें नहीं मिला, बजहें जो भी रही हूं.. साल 2003 में सानिया मिर्जा की मुलाकात पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक से हो जाती है और फिर क्या था देखते ही देखते यह मुलाकात प्यार में बदल जाती है, कभी भारत में तो कभी पाकिस्तान में तो कभी दुबई में मिलना जुलना शुरू हो जाता है, और एक वक्त ऐसा आता है जब सानिया मिर्जा को लगता है कि शोएब मलिक से अब शादी कर लेना चाहिए.

लेकिन जैसे यह खबर भारत में फैली, पूरे देश में सानिया मिर्जा का विरोध शुरू हो गया । भारत का कोई भी नागरिक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के फैसले से सहमत नहीं था । कई हिंदूवादी संगठनों ने विरोध जताया, लेकिन सानिया मिर्जा नहीं मानी, वह अपने फैसले पर अडिग रही । और साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से उन्होंने शादी कर ली.

 

सानिया मिर्ज़ा के पति ने की तीसरी शादी

 

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा के पति ने तीसरी शादी कर लिया है, इस बात की जानकारी ट्विटर में फोटो पोस्ट करके शोएब मलिक ने खुद दिया है ।

बता दें कि सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है । शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी टीवी अभिनेत्री सना जावेद से किया है ।

 

 

 

 

 

Saniya Mirza and Shoaib Malik Networth

 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के नेटवर्क की बात करें तो लगभग दोनों की संपत्ति बराबर है । शोएब मलिक की संपत्ति जहां 230 करोड रुपए बताई जाती है, वहीं सानिया मिर्जा की संपत्ति 200 करोड़ के आसपास है. वह अपनी प्रोफेशन के अलावा टेनिस अकैडमी चलाती हैं, इसके अलावा ब्रांड प्रमोशन से उन्हें अच्छी खासी कमाई होती है ।

 

 

 

 पहले ही चिंता जाहिर कर चुके थे भारतीय शुभचिंतक

 

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने जब शोएब मलिक से शादी के लिए ऐलान किया, तभी भारत के शुभचिंतकों ने उन्हें आगाह किया था कि आगे आने वाले समय में उसका पति उसे छोड़ देगा, क्योंकि अक्सर देखा गया है कि पाकिस्तान में दो से तीन शादियां होती ही हैं.

शोएब मलिक की तीसरी शादी को देख सानिया मिर्जा मैं इंस्टाग्राम पर अपनी चिंता जाहिर किया है.

उन्होंने कहा है कि तलाक कठिन होता है, फिर भी इस जीवन को वह आगे किसी भी मुश्किल हालात का सामना करके जीना चाहेंगे ।

 

Rewa love story : रीवा की बहुचर्चित प्रेम कहानी – शादी का झांसा देकर प्रेमी ने कर दिया ये कांड 

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.