मध्यप्रदेशरीवाविंध्यसीधी

Bagheli Web Series System Review : बघेली की पहली वेबसीरीज SYSTEM हो गई फ्लाप! ये रही वजह

BAGHELI Web Series System 15 जनवरी को दीपक पटेल रीवा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई थी वेबसीरीज, 

 

 

 

Bagheli web series SYSTEM Review : रीवा के बघेली कलाकार अपने मनोरंजन वीडियो सहित बलम गाना के माध्यम से लोकप्रियता हासिल करने वाले दीपक पटेल बघेली बोली की पहली वेब सीरीज लेकर आए हैं। 15 जनवरी को बघेली बोली में निर्मित वेब सीरीज सिस्टम का पहला एपिसोड दर्शकों के सामने आया, बघेली वेब सीरीज सिस्टम(BAGHELI Web Series System )को बघेली कलाकार दीपक पटेल ने बनाया है । पूरे एपिसोड में बताया गया है कि 40 से अधिक किरदारों ने अपना रोल निभाया है । सबसे पहले सिस्टम वेब सीरीज का टीजर रिलीज करके बताया गया कि यह बघेली बोली की पहली वेब सीरीज है. जिसका पहला एपिसोड 15 जनवरी को दीपक पटेल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. जिस तरह से इस वेब सीरीज को लेकर मीडिया सहित सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जोर शोर से प्रचार प्रसार किया गया, अच्छी कहानी न होने के कारण सिस्टम वेब सीरीज फ्लाप होती दिखाई दे रही है । आपको बता दें कि वर्तमान समय में बघेली भाषा को बढ़ावा देने हेतु दर्जनों कलाकार यूट्यूब पर चैनल बनाकर रेगुलर मनोरंजन सहित सामाजिक कुरीतियों से जुड़े मुद्दों को लेकर वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं । और उन वीडियो को लोग अच्छा पसंद भी करते हैं. लेकिन पहले वेब सीरीज सिस्टम की कहानी अच्छी न होने की वजह से फ्लॉप होती दिखाई दे रही है । एक हफ्ते के बाद भी लाखों सब्सक्राइब वाले इस यूट्यूब चैनल पर कुछ हजार लोगों ने ही इसको अभी तक देखा है।

Bagheli Web Series: Bagheli's first web series SYSTEM flopped!  Here's the reason

बताया गया कि सिस्टम वेब सीरीज के दो और एपिसोड जल्द आएंगे, जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है।

 

हालांकि लोगों का कहना है कि यह पहली वेब सीरीज नहीं है, पहला एपिसोड को देखकर लोगों ने बताया कि सामाजिक मुद्दों पर तीन पांच यूट्यूब चैनल की टीम पहले ही कई भागों में इस तरह के वीडियो बना चुकी है, जिसको लोगों ने खासा पसंद किया है।

 

 

वेब सीरीज देख चुके लोगों ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग और एडिटिंग तो अच्छी की गई है, लेकिन वेब सीरीज की स्क्रिप्ट अच्छी नहीं है, इसके अलावा अभिनय कर रहे कलाकार लोगों के दिल दिमाक पर अपना असर नहीं छोड़ पाये. पहला एपिसोड इतना छोटा है कि कब शुरू हुआ और कब खत्म हो गया पता ही नहीं चलता, अपराध और नशे पर आधारित इस थ्रिलर वेब सीरीज में कुछ भी नवाचार देखने को नहीं मिला, जिसकी वजह से कुछ दर्शकों को निराशा भी हुई ।

 

किसी भी वेब सीरीज या फिल्मों की कहानी ही दर्शकों के दिलों और दिमाग पर असर करती है, इसके अलावा लिखे गए अच्छे डायलॉग किसी भी फिल्म या वेब सीरीज को लंबे समय तक लोगों के मन में जीवन रखते हैं, और उसी के आधार पर दर्शन उसके अगले एपिसोड और सीजन का इंतजार करते हैं, लेकिन सिस्टम वेब सीरीज के पहले एपिसोड को

देख चुके दर्शकों को ऐसा कुछ भी महसूस नहीं हुआ । फिर भी वेब सीरीज की एडिटिंग अच्छी की गई है, और शूटिंग भी काफी हद तक अच्छी है ।

Sania Mirza Shoaib Malik Marriage : सानिया को जिंदगी भर का जख्म दें गया पाकिस्तानी पति, ये वजह आयी सामने

 

इन कलाकारों ने निभाई भूमिका

 

रीवा किस वेब सीरीज में बिना के कई कलाकार शामिल है जैसे की मुख्य किरदार दीपक पेटल रीवा, आफताब आलम, शुभम पटेल, प्रभाकर विश्वकर्मा, गोलू हिमांशु पटेल, अम्बर त्रिपाठी, राजा पुष्पराज सिंह, अमृता सिंह हैं इसके डायरेक्टर शुभम पटेल ही हैं और पोस्ट प्रोडक्शन असलम रजा, अस्सिटेंट डायरेक्टर आशु दुबे और राकेश पटेल हैं, डीओपी आशु दुबे राकेश पटेल, असिस्टेंट डिओपी रत्नाकर तिवारी, विकास पाण्डेय, धीरेन्द्र कुशवाहा, प्रवीण पटेल हैं।

Rewa love story : रीवा की बहुचर्चित प्रेम कहानी – शादी का झांसा देकर प्रेमी ने कर दिया ये कांड 

Leave a Reply

Related Articles