रीवा

Rewa News: क़ब्र से महिला का शव गायब, कैसे गायब हुई लाश

Madhyapradesh Rewa: मध्यप्रदेश के रीवा जिले का है पूरा मामला, पुलिस और अधिकारियों के उड़े होश

Rewa mp news today : रीवा. रीवा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कब्र से महिला की लाश गायब हो गई है। हैरानी की बात तो ये है कि महिला को तीन दिन पहले ही दफनाया गया था और तीन दिन बाद जब उसकी लाश निकालने के लिए कब्र को फिर से खोदा गया तो लाश गायब थी। कब्र में लाश न मिलने पर पुलिस-प्रशासन व परिजन सभी हैरान हैं.

और सवाल उठ रहा है कि आखिरकार जब लाश को दफनाया गया था वो गई कहां ?

ट्रेन से कटकर हुई थी मौत

पूरा मामला कुछ इस तरह है कि रीवा जिले के डभौरा रेलवे स्टेशन के पास 18 तारीख को एक महिला का शव बरामद हुआ था। जीआरपी पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवा दिया था। जब महिला की पहचान नहीं हुई तो दो दिन बाद शव को दफन करवा दिया गया था।

महिला की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल की गई थी जिसके जरिए उसके परिजन तक खबर पहुंची। महिला की पहचान उमरिया जिले में रहने वाली कविता बाधवानी के तौर पर हुई है जो 16 दिसम्बर को घर से लापता हो गई थी। काफी तलाश के बाद भी उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने उमरिया के पुलिस थाने और जीआपी में शिकायत दर्ज कराई थी।

22 दिसम्बर को घर वालों को रीवा में एक महिला का शव मिलने की जानकारी मिली जिसकी फोटो लापता महिला से मिल रही थी। परिजनों ने रीवा जीआरपी थाने पहुंचकर शव की पहचान की और शव सुपुदर्गी का कागज लेकर तहसीलदार जवा के कार्यालय पहुंचे। लेकिन जब कब्र खुदवाई गई तो उसके अंदर से शव गायब था।

क़ब्र खुली तो अधिकारियों के उड़े होश

एसडीएम के आदेश पर तहसीलदार जवा ने जीआरपी पुलिस के साथ पहुंचकर जब कब्र को खुदवाया तो कब्र से महिला की लाश गायब थी। कब्र में लाश न होने से अधिकारियों सहित परिजनों के होश उड़ गए। जिस स्थान पर शव को दफनाने का दावा किया जा रहा है वहां पर महिला के कपड़े व चादर मिली है जिसमें लपेटकर शव को लाया गया था।

महिला का शव लेने आए परिजन अब उसकी तलाश में भटक रहे हैं लेकिन लापरवाही सामने आने के बाद अधिकारी भी अब गोलमोल जवाब दे रहे हैं। वहीं जीआरपी पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है। बताया जा रहा है कि शव को दफनाने के नाम पर खानापूर्ति की गई थी।किसी भी शव को दफनाने के लिए पांच फिट गहरा गड्ढा खोदा जाता और जिम्मेदारों की मौजूदगी में उसे दफनाया जाता है.

लेकिन उक्त महिला के शव को गड्ढा खोदकर दफनाने के बजाय नदी के दर्रे में डालकर ऊपर से मिट्टी डाल दी गई थी। न तो गड्ढा खोदा गया और न ही उसे विधिवत दफन करवाया गया था। संभावना यह है कि महिला के शव को उस दर्रे के नीचे कोई जानवर खींच ले गया।

ALSO READ

Rewa News:रीवा में गर्लफ्रेंड की तालिबानी स्टाइल में पिटाई का वीडियो वायरल

REWA CORONA :कोरोना को लेकर रीवा कलेक्टर ने जारी किया नया आदेश #REWA CORONA NEWS UPDATE , MP CORONA ,

rewa news, #rewa MADHYAPRADESH,

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.