Urfi Javed Style Nude Photo video download new photo urfi javedViral video

Urfi Javed Arrested :उर्फी जावेद को हुई दो साल की सजा, दुबई पुलिस ने किया कन्फर्म

Urfi Javed Arrested in Dubai : सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में दुबई पुलिस ने urfi जावेद को किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया में लोगों ने लूटी महफिल

Urfi Javed Arrested in Dubai : सोशल मीडिया क्लीन और हमेशा विवादों में रहने वाली गोपी जावेद इस समय विदेश में विवादों में आ गई है. ऊर्फी जावेद ने सार्वजनिक स्थानों पर छोटे कपड़े पहन करें वीडियो शूट करके इंस्टाग्राम पर डाल दिया था. वीडियो इंस्टाग्राम पर डालते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया और ऊर्फी जावेद को गिरफ्तार करने की मांग उठाई गई. दुबई में कानून है कि सार्वजनिक जगहों पर स्त्रियां खुले वस्त्र नहीं पहन सकती हैं. लेकिन उसकी जावेद ने अंतरंग अंगों को दिखाया.

URFI JAVED UNIQUE DRESS STYLE
URFI JAVED UNIQUE DRESS STYLE

उर्फी जावेद को होगी 2 साल की सजा

Urfi Javed news : सोशल मीडिया में दावा किया गया है कि जिस कानून का उल्लंघन होती जावेद ने दुबई में किया है उसकी सजा दुबई में कई महीने से लेकर 3 साल तक की है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि उर्फी जावेद पर अगर आरोप साबित हो जाता है तो कम से कम 2 साल की सजा जरूर होगी.

दुबई पुलिस ने उर्फी जावेद से किया पूँछताछ

Urfi arrested in dubai update : आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद पर लगे आरोपों की जांच के लिए दुबई पुलिस ने उर्फी जावेद को पूछताछ के लिए बुलाया था और लगभग 10 घंटे तक ऊर्फी जावेद से पूछताछ की गई है और उर्फी जावेद ने पुलिस को साफ तौर पर कहा है कि अगर उन्हें इस कानून के बारे में जरा भी पता होता तो वह

कभी भी कानून का उल्लंघन नहीं करती दुबई पुलिस की वेबसाइट और सरकारी कार्यालय की वेबसाइट के मुताबिक दर्ज है कि कोई भी विदेशी पर्यटक यहां के कानून का उल्लंघन नहीं कर सकता है और बिना अनुमति के शूटिंग भी नहीं कर सकता है.

उर्फी जावेद बॉयफ्रेंड के संग दिखी

सोशल मीडिया में एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि वह कोई जावेद अपने बॉयफ्रेंड के साथ दुबई में नजर आई हैं. उर्फी जावेद काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड के साथ समय व्यतीत कर रही हैं. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लेखक चेतन भगत कोठी ताबड़तोड़ जवाब दिया है. चेतन भगत ने ऊर्फी जावेद के कपड़ों पर तंज कसा था जिसको लेकर उर्फी जावेद ने पलटवार किया है. उर्फी जावेद ने कहा है कि जो व्यक्ति लड़कियों को मैसेज करता है वह दूसरों को ज्ञान मत किया करें.

ALSO READ THIS ARTICLE

उर्फी ने खुलेआम बनाया Relation, अब होगी जेल #urfi javed , #urfi javed news today, #today urfi new pic (Copy)

Urfi Javed Arrested in Dubai: Urfi Javed arrested in Dubai, sentenced to three years!

#urfi javed arrested, #urfi news,

Leave a Reply

Related Articles