Viral videoरीवा

Rewa Kidnapping :रीवा में कॉलेज जा रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण से मचा हड़कंप

Rewa Rape & kidnapped : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपहरण मारपीट व दुष्कर्म का दर्ज किया केस

Rewa news Madhyapradesh today : मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa)जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद हो रहे हैं पुलिस की कार्यवाही के वावजूद एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं,ताजा मामला एक कॉलेज छात्रा के साथ बताया जा रहा है. जहां पर कॉलेज जा रही छात्रा का अपहरण करके आरोपियों ने सामूहिक रूप से उसके साथ गलत काम किया है, वा मारपीट की घटना भी प्रकाश में आई है.

क्या है पूरा मामला

बताया गया कि रीवा जिले के मनगवां (Rewa Mangawa)निवासी छात्रा बीते दिवस कॉलेज जा रही थी.
जहां पर सुनसान जगह पर आरोपियों ने छात्रा को किडनैप का एक कमरे में ले गए, जहां पर बारी बारी से आरोपियों ने उसके साथ गलत काम किया.

दुष्कर्म के बाद धमकाया

आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद छात्रा को डरा धमका कर भेज दिया, परिजनों की मानें तो आरोपियों ने घटना के संबंध में किसी से भी बात ना करने की धमकी दी थी.

परिजन पहुंचे पुलिस थाना

घटना सामने आ जाने के बाद परिजन ने थाना पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाया है. वहीं घटना के बाद पूरे गांव के लोग आक्रोशित नजर आए, और पुलिस पर जल्द से जल्द कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं.

फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को लेकर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. परिजनों की मानें तो घटना को प्रांशु और विकास नाम के लड़के ने अंजाम दिया है.

Rewa News: क़ब्र से महिला का शव गायब, कैसे गायब हुई ला

Rewa News:रीवा में गर्लफ्रेंड की तालिबानी स्टाइल में पिटाई का वीडियो वायरल

Urfi Javed : उर्फी जावेद सिर्फ ब्रा पहनकर गई जेल! जानिए कितने साल की सजा

rewa, #rewa news today,

Related Articles