रीवाविंध्य

Rewa News : उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने सूर्य नमस्कार में लिया भाग

MP REWA NEWS : रीवा के मार्तण्ड क्रमांक 1 में आयोजित हुआ सामूहिक सूर्य नमस्कार

 

 

MP REWA NEWS : मध्यप्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला आज राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर शासकीय मार्तण्ड उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्र.1, रीवा में आयोजित जिला स्तरीय सामूहिक सूर्य नमस्कार के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए ।
आज पुरे देश भर में सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर राजेंद्र शुक्ला ने कहा की.. स्वामी विवेकानंद जी की जयंती के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में उनकी पुण्य स्मृतियों को नमन किया एवं यहां उपस्थित समस्त युवा चेतना को स्वामी जी के जीवन एवं उनके आदर्शों से अवगत कराते हुए उनसे प्रेरणा प्राप्त करने का आह्वान किया।

Rewa News: Deputy Chief Minister Rajendra Shukla participated in Surya Namaskar

रीवा कलेक्टर ने किया अवलोकन

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने जी प्लस श्री माडल में बनाये जा रहे सीएम राईज स्कूल भवन त्योंथर की ड्राइंग डिजाइन का अवलोकन किया तथा निर्माण एजेंसी को सतत कार्य को आगे बढ़ाने के निर्देश दिये।

Rewa Collector inspected

सीएम राईज स्कूल भवन त्योंथर के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने कहा कि शासन की इस महत्वाकांक्षी योजना का लाभ बच्चों के सर्वांगीण विकास में होगा तथा उन्हें अनुभवी व प्रशिक्षित शिक्षकों द्वारा उच्च स्तरीय शिक्षा ग्रहण करने का भी अवसर मिलेगा।

इसके अलावा कलेक्टर प्रतिभा पाल ने त्योंथर तहसील अन्तर्गत उपार्जन केन्द्रों में धान उपार्जन तथा परिवहन एवं भुगतान की समीक्षा की तथा अधिकारियों को निर्देश दिये कि एसडीएम के साथ अन्य अधिकारी सभी केन्द्रों का तत्काल भ्रमण कर खरीदी गई धान तथा उपार्जित धान का आकलन कर केन्द्र से तत्काल धान का परिवहन किये जाने की व्यवस्था करायें।

रीवा रानी तालाब में आयोजित होगा विशाल भंडारा कार्यक्रम

रीवा शहर के रानी तालाब में राजेंद्र शुक्ला ने माँ कालिका माता के पूजन अर्चना कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे से सांय 5 बजे तक विशाल भंडारा आयोजित किया जायेगा।

Rewa rojgar mela:रीवा बेरोजगार युवा के लिए बड़ी खुशखबरी! 13 को लगेगा रोजगार मेला

Rewa collector:रीवा कलेक्टर का नया आदेश जारी, इस दिन रहेगा अवकाश

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.