रीवा

Rewa collector:रीवा कलेक्टर का नया आदेश जारी, इस दिन रहेगा अवकाश

Rewa collector: सभी अवकाश शासकीय अर्धशासकीय सभी शैक्षणिक संस्थानों में होगा लागू

Rewa collector:रीवा कलेक्टर का नया आदेश जारी, इस दिन रहेगा अवकाश

 

 

Rewa collector:रीवा कलेक्टर प्रतिभा पॉल ने वर्ष 2024 के लिए तीन स्थानीय अवकाश घोषित किए हैं.जिसके लिए आदेश जारी हो गया है.कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में 27 मार्च बुधवार को भाई दूज 11 अक्टूबर को महाष्टमी, 30 अक्टूबर बुधवार को दीपावली के दूसरे दिन अवकाश रहेगा.यह सभी अवकाश जिले के शासकीय, अर्थशास्त्र, अशासकीय कार्यालय एवं शिक्षण संस्थानों में लागू होंगे. वहीं पर यह आदेश बैंकों पर लागू नहीं होंगे.

 

 

 रीवा कलेक्टर का आज त्योथर में कार्यक्रम

 

 

 

रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल आज 10 जनवरी को तत्योथर में धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण करेंगी. कलेक्टर प्रतिभा पाल त्योथर में बन रहे सीएम राइज स्कूल के भवन का निरीक्षण करेंगी. कलेक्टर के भ्रमण के दौरान सभी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं.

 

 

 

 रीवा जिले में कलेक्टर का एक्शन जारी!

rewa collector pratibha pal news

 

रीवा में मुख्यमंत्री मोहन दौरे के बाद रीवा कलेक्टर लगातार जिले के कई विधानसभा क्षेत्र में लगातार दौरे कर रही हैं. जिसमें धान खरीदी केन्द्रो पर निरीक्षण कर रही हैं.वहीं पर सीएम हेल्पलाइन के शिकायत पेंडिंग होने के चलते कलेक्टर प्रतिभा पाल ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि जल्द ही सीएम हेल्पलाइन शिकायतों का निराकरण किया जाए. तय समय पर निराकरण न करने पर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.

 

Rewa rojgar mela:रीवा बेरोजगार युवा के लिए बड़ी खुशखबरी! 13 को लगेगा रोजगार मेला

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.