EntertainmentNewsViral videoमध्यप्रदेशराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Gungun Gupta video call recording : गुनगुन गुप्ता की कॉल रिकॉर्डिंग हुई वायरल

GunGun Gupta viral video news : गुनगुन गुप्ता का वीडियो हुआ तेजी से वायरल, इंस्टाग्राम में वीडियो के फैन हैं दीवाने

 

Gun gun Gupta Instagram influencer video call recording : सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता के वीडियो का हर कोई दीवाना है. हर कोई उनके वीडियो को देखना चाहता है ।  यही वजह है कि गुनगुन गुप्ता के इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते ही मिलियन व्यूज आ जाते हैं, और वह इंस्टाग्राम में वीडियो डालकर खूब पैसे कमाती हैं । गुनगुन गुप्ता का हाल ही में गलत वाला वीडियो वायरल हो गया, जिसे देखने के लिए इंटरनेट पर होड़  लग गई,  और देखते ही देखते इंटरनेट में तूफान आ गया । हर कोई मानो गुनगुन गुप्ता का गंदा वाला वीडियो देखना चाहता है। ट्विटर पर भी गुनगुन गुप्ता ट्रेंड करने लगी. 4 मिनट के वायरल वीडियो में गुनगुन गुप्ता अपने बॉयफ्रेंड से बात करती हुई नजर आ रही है ।

रात को दोस्त से हो रही थी बातचीत

आपको बता दे की गुनगुन गुप्ता अपने दोस्त से वीडियो कॉल में बात कर रही थी। इसी दौरान उनका दोस्त वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लेता है. जिसे बाद में वायरल कर दिया गया. वीडियो कॉल में गुनगुन गुप्ता अपने बॉयफ्रेंड से बात करती दिखाई दे रही है. पहले नॉर्मल बातचीत और उसके बाद प्यारी प्यारी बातें होने लगती है । इसी दौरान उनका बॉयफ्रेंड उनसे कपड़े उतारने की बात करने लगता है। और धीरे-धीरे दोनों की बातचीत अतरंगी होने लगती है । बाद में वीडियो कॉल में गुनगुन गुप्ता कपड़े उतार देती है । और अपने उन अंगों को भी दिखा देती है जिसे नहीं दिखाया जा सकता.  और वह वीडियो बाद में वायरल कर दिया जाता है । गुनगुन गुप्ता अथवा उसके बॉयफ्रेंड ने यह वीडियो को वायरल किया है. जिसे सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है । बताया गया गुनगुन गुप्ता उसके बाद से सोशल मीडिया में ट्रेंड में आ गई हैं ।

 गुनगुन गुप्ता की तरफ से नहीं की गई है शिकायत

 आपको बता दें कि आमतौर से होता यह है कि अगर किसी का गंदा वीडियो कोई वायरल कर देता है तो संबंधित व्यक्ति पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवा देता है, लेकिन गुनगुन  गुप्ता वायरल वीडियो मामले में अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार उनके द्वारा कोई भी प्राथमिकी  दर्ज नहीं कराई गई है.
 सोशल मीडिया पर लोगों ने दावा किया है कि गुनगुन गुप्ता ने वायरल  होने के लिए ही अपना गंदा वाला वीडियो जारी किया है ।

 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

 आपको बता दें कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर गुनगुन गुप्ता के करोड़ों दीवाने लोग हैं, जिनकी वीडियो को हर महीने करोड़ों लोग देखते हैं ।  और उन्हें अच्छी खासी कमाई भी होती है, लेकिन गुनगुन गुप्ता के गलत वाले वीडियो को देखने के लिए भी लोग उतावली हो रहे हैं, और बताया गया कि तकरीबन 10 करोड़ से ज्यादा लोगों ने गलत वाला वीडियो देख लिया है ।

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.