रीवा

Rewa :बागेश्वर धाम गया रीवा का युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

Bageshwar dham Sarkar : मानसिक रूप से विक्षिप्त था युवक, परचा लगाने के बाद हुआ गायब

Rewa Bageshwar Dham Sarkar : मध्यप्रदेश के रीवा(Rewa )जिले से इस वक़्त बड़ी खबर सामने आ रही है, बताया गया की घर से परचा लगाने बागेश्वर धाम गया युवक लापता हो गया है, कई दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई पता नहीं चला है।

Bageshwar dham Sarkar rewa man missing

पुरे देश भर में इन दिनों बागेश्वर धाम सरकार(Bageshwar Dham Sarkar ) के चर्चे है। यही वजह है कि यहां श्रद्धालुओं की संख्या आए दिन बढ़ती ही जा रही है, यहां लोग अपनी समस्याओं को लेकर आते है और उनको आराम भी मिलता है। यहां के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र शास्त्री(Dhirendra Krishna Shastri ) भी इन चमत्कारों को लेकर चर्चा में है। वह बात अलग है कि बाबा के चमत्कारों को देख कुछ विरोधी उनके पीछे राजनीति भी कर रहे हैं लेकिन बाबा के चमत्कारों को अभी तक कोई झुठला नहीं पाया है।

नागपुर की संस्था ने जबसे बाबा जी को चैलेन्ज किया था तबसे वह विवादों में ही बने हुए है।

बता दें कि यहां अपनी समस्या लेकर रीवा (Rewa) के चोरहटा थानो क्षेत्र के कपुरी निवासी धर्मेन्द्र मिश्रा सिब्बू अचानक वहां से गायब हो गए, वह अपने भाई उमेश त्रिपाठी के साथ गए थे लेकिन अजी लगाने के बाद जब वह प्रसाद लेने लगे तो सिब्बू अचानक वहां से गायब हो गया। उसे खोजा गया लेकिन वह मिला नहीं।

बीते तीन दिनो से उसकी तलाश की जा रही है। विंध्या 24 न्यूज परिवार भी आपसे सिब्बू की तस्वीर सांझा कर रहा है यदि इस व्यक्ति को कहीं भी आप देखे तो उसकी जानकारी उनके परिवार जनो या फिर संबंधित थाने मे दे, सिब्बू की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिससे उसे देखकर आप उसे घर तक पहुंचाते है तो और भी अच्छा होगा।

वहीं बताया गया कि सिब्बू के परिजनों ने पांच हजार रुपए का ईनाम सूचना देने वालो के लिए रखा है। बतादें कि सिब्बू के परिजन उसके अचानक गायब होने की बात को लेकर परेशान है और जगह-जगह खोजने में लगे हुए हैं।

बाबा के भाई पर लगा धमकाने का आरोप

बागेश्वर धाम सरकार के भाई शालीग्राम गर्ग ने जब शादी समारोह में हथियार लेकर धमकाया है, तबसे लोगों में भय का माहौल है, फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जाँच कर रही है।

bageshwar dham Sarkar, #rewa,

Related Articles