Viral videoरीवा

Rewa Accident :रीवा में फिर हुआ भीषण हादसा, दो सगे भाई सहित 3 लोग हुए शिकार

Rewa MP Accident news : मध्यप्रदेश के रीवा जिले अंतर्गत गुढ़ में भीषण सड़क हादसे में तीन युवक हुए घायल

Rewa accident news today : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां पर दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों को तेज रफ्तार बस ने ठोकर मारकर घायल कर दिया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवा दिया है. वही मौके पर से अज्ञात वाहन सहित बस चालक फरार हो गया है.

क्या है पूरा मामला

मालवा रीवा जिला के गुढ़ थानांतर्गत महँसाव गांव का बताया जा रहा है.
स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार बस की टक्कर से तीन बाइक सवार युवक घायल हो गए हैं . हादसे की सूचना पाते ही आसपास के ग्रामीण दौड़े . और डायल हंड्रेड के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई .

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया है कि घायल युवकों में से दो सगे भाई हैं जबकि एक चचेरा भाई है . घायलों की पहचान पुरास गांव निवासी आरपी साकेत पुत्र राजेश साकेत , सुमित साकेत पुत्र राजेश साकेत, अतुल साकेत पुत्र महेश साकेत के रूप में हुई है.

गुड़ थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया है कि शनिवार की सुबह 9:00 बजे रीवा से चलकर सीधी जाने वाली बस ने बाइक सवार लोगों को टक्कर मारकर फरार हो गई है . पूरी घटना महसाव गांव स्थित राजा ढाबा के पास गुढ़ की ओर से आ रही बस व तीन बाइक सवारों की आमने सामने टक्कर हुई है.

घटना के बाद तीनों युवक हाईवे में गिर गए जिससे हाथ पैर व सिर में गंभीर चोटें आई हैं. वही मौके का फायदा उठाकर बस चालक फरार हो गया है . जिसकी वजह से बस की भी पहचान नहीं हो पाई है .

ALSO READ

Rewa LOKAYUKT: रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, 12 हजार रिश्वत लेते मैनेजर गिरफ्तार

उर्फी जावेद को हुई गंभीर बीमारी, रो-रोकर बुरा हाल #urfi javed #urfi javed secret #urfi boyfriend, urfi javed news hindi

Chanakya Niti 2023: चाणक्य नीति के 10 पावरफुल कथन जो आपकी जिंदगी बदल देंगे #CHANAKYA QUOTE 2023 IN HINDI

15 Comments

Leave a Reply

Related Articles