मध्यप्रदेश

Oye indori rape case : यूट्यूबर OYE INDORI पर दुष्कर्म का मामला दर्ज,

YouTuber Oye indori rape case news : युटुबर Oye Indori पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

 

 

 

Oye indori rape case news today : सोशल मीडिया पर कॉमेडी वीडियो और रेल बनाकर पोस्ट करने वाले ओए इंदौरी उर्फ़ रोबिन जिंदल पर इंदौर पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि यूट्यूबर ने हाल ही में अपनी साथी इनफ्लुएंसर के साथ सगाई की थी, सगाई की रस्मे शहर के एक बड़े होटल में हुई थी, जहां पर देश के बड़े-बड़े नामी गिरामी लोग शामिल हुए थे।

शादी का झांसा देकर हुआ दुष्कर्म

 

एमआईजी थाने के एसआई सचिन आर्य ने बताया कि रॉबिन जिंदल पुत्र मिथिलेश अग्रवाल निवासी महालक्ष्मी नगर के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने के मामले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक 35 साल की युवती से रॉबिन की जान-पहचान इंदौर में हुई थी. इसके बाद राबिन ने नेहरू नगर में उसे किराये का फ्लैट दिलाकर लिव इन में रखा. शादी करने का वादा करते हुए उससे कई बार संबंध बनाए. फिर शादी से मना कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

करोड़ों लोग करते हैं फॉलो

 

आपको बता दें कि oye इन्दोरी को इंस्टाग्राम पर 74 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, वही यूट्यूब पर 8 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं ।
Oye indori अपनी कॉमेडी वीडियो और रील्स के माध्यम से काफी फेमस हुए हैं।

विधवा से दुष्कर्म का आरोप

 

आपको बता दें कि यूट्यूब पर रोबिन जिंदल पर आरोप है कि वह किराए के फ्लैट लेकर एक विधवा युवती को रखे हुए थे, और अक्सर वहां पर उनका आना-जाना रहता था। लेकिन हाल ही में उन्होंने किसी दूसरी युवती से सगाई कर लिया है। जिसकी वजह 35 वर्षीय युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

 

Mp news:पटवारी पर सख्त हुई सरकार, शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर हुआ लांच

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.