Viral videoभोपालराशिफल

MP NEWS: मामा ने भांजी का 5 साल तक किया दुष्कर्म, वीडियो बना करता रहा ब्लैकमेल

MP NEWS: Uncle raped niece for 5 years, blackmailed by making videos

मामा भांजी का रिश्ता हुआ कलंकित

MP Gwalior News: ग्वालियर में मामा-भांजी के रिश्तों को कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां एक मामा ने पहले तो अपनी भांजी के साथ रेप किया और फिर रेप का वीडियो बनाकर पांच साल तक ब्लैकमेल कर भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। आरोपी की धमकियों से तंग आ चुकी युवती ने एक दिन माता-पिता को मामा की गंदी करतूत के बारे में बताया।

जिसके बाद माता-पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। आरोपी रिश्ते में पीड़िता का दूर का मामा है.

बहन से मिलने घर आया और बनाया हवस का शिकार

घटना ग्वालियर के जनकगंज थाना इलाके की है। जहां सैय्यद के तारागंज इलाके में रहने वाली एक 20 साल की युवती नंदनी (बदला हुआ नाम) ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि करीब 5 साल पहले उसकी मुलाकात गृह प्रवेश के कार्यक्रम में दूर के रिश्ते में लगने वाले एक मामा से हुई थी। इसके बाद वो अक्सर घर आने जाने लगे, घर पर आने जाने के कारण नंदनी की उनसे बातचीत होने लगी। पीड़िता ने बताया कि एक दिन मामला घर पर आए तो मम्मी-पापा घर पर नहीं थे

और इसी बात का फायदा उठाते हुए मामा ने उसके साथ गलत काम किया। रेप करते वक्त आरोपी ने फोटो और वीडियो भी बना लिए। नंदनी ने मामा की हरकत का विरोध किया और माता-पिता को बताने का कहा तो उसने धमकी दी कि वो उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा और रेप के वीडियो व फोटो इंटरनेट पर वायरल कर देगा। जिसके कारण नंदनी चुप रही।

5 साल तक ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

पीड़िता नंदनी (बदला हुआ नाम) ने बताया कि आरोपी इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसे घर से बाहर भी मिलने के लिए बुलाया। परिवार को जान से मारने की धमकी देकर व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ बीते पांच साल से रेप कर रहा है। बीते दिनों भी आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुलाया लेकिन इस बार नंदनी ने हिम्मत जुटाई और मना कर दिया इसके बाद उसने पूरी बात माता पिता को बताई और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी मुरैना का रहने वाला बताया जा रहा है जिसे पुलिस जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Rewa News MP : रीवा में MBBS छात्र की जिम में संदिग्ध मौत, जिम ट्रेनर व मालिक फरार

अक्षरा सिंह से पहले इन अभिनेत्रियों का हो चुका है एमएमएस वायरल, जानिए

MP NEWS, #MP CRIME NEWS, #MP RAPED A MINOR GIRL,

Leave a Reply

Related Articles