सीधी

SIDHI NEWS : सीधी के लाल प्रिंस ने फुटबाल में किया कमाल

sidhi news : जूनियर फुटबाल लीग के लिए बैंगलोर टीम में हुआ चयन

SIDHI NEWS : सीधी। जिले के खिलाडिय़ों की प्रतिभा लगातार उभरकर गौरवान्वित कर रही है। अभी भरतपुर निवासी सौम्य पाण्डेय ने अपने उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम रोशन किया। अब जिले के रामपुर नैकिन तहसील के ग्राम पटना के निवासी प्रिंस मिश्रा ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की जूनियर लीग 2023-24 अण्डर .15 में खेलेंगे।

SIDHI NEWS

खिलाड़ी प्रिंस मिश्रा के पिछले साल केएसएफए कर्नाटक स्टेट फुटबॉल एसोसिएशन की यूथ स्टेट लेवल खेलने के बाद नेशनल यूथ लीग में चयन किया गया है। सीधी के लाल प्रिंस फुटबाल में लगातार कमाल करके दर्शकों की वाहवाही लूट रहे हैं। प्रिंस मिश्रा बीबीएफएस बैंगलोर से 2021 से प्रशिक्षण ले रहे है। जनपद पंचायत रामपुर नैकिन के उपाध्यक्ष ऋषिराज मिश्रा के बड़े बेटे प्रिंस मिश्रा फूटबाल के खिलाड़ी हैं और उनके द्वारा सभी मैचों में बेहतर प्रदर्शन किया जा रहा है।

 

 

पिछले 4 साल से बीबीएफएस बैंगलोर से प्रशिक्षण लेने के कारण उनके खेल प्रदर्शन में काफी निखार आ चुका है। उनके मैच में उतरने के बाद प्रतिद्वंद्वी टीम के खिलाडिय़ों की परेशानी बढ़ जाती है। मौका पाते ही फुटबाल को पलक झपकाते ही गोल पोस्ट में पहुंचा देते हैं। प्रिंस मिश्रा के ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की जूनियर लीग 2023-24 अण्डर-15 में चयन होने से समूचे विंध्य क्षेत्र के फुटबाल खेल प्रेमियों में खुशी की लहर है। फुटबाल खिलाड़ी एवं खेल प्रेमी उनके मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SIDHI NEWS : ग्रामीण बच्चों को दिया जा रहा फाग गायन का प्रशिक्षण  

Leave a Reply

Related Articles