ग्वालियरभोपालमध्यप्रदेश

MP NEWS: 15 साल के लड़के से बनाए अननेचुरल संबंध, वीडियो हुआ वायरल

MP NEWS: Unnatural relationship with 15 year old boy, video went viral

MP NEWS : आगर मालवा. मध्यप्रदेश के आगर मालवा में हैवानियत का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां अप्राकृतिक कृत्य के शिकार हुए एक 15 साल के लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में एक युवक लड़के के साथ ज्यादती करते दिख रहा है तो दूसरा उसका वीडियो बना रहा है। वीडियो वायरल होने जब पीड़ित लड़के के परिजन तक पहुंचा तो उसके साथ ही हुई ज्यादती का पता चला। जिसके बाद पीड़ित लड़का परिजन के साथ थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकारी स्कूल में 15 साल के लड़के से अननेचुरल सम्बन्ध

MP NEWS: मामला आगर मालवा के नलखेड़ा पुलिस थाने के एक गांव का है जहां रहने वाले 15 साल के एक लड़के को उसके ही दो परिचित युवक शराब पिलाने का लालच देकर अपने साथ गांव के सरकारी स्कूल में ले गए। यहां दोनों आरोपियों ने मिलकर पहले तो लड़के को जमकर शराब पिलाई और फिर एक युवक ने शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ अननेचुरल संबंध बनाए। लड़के ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकाया और इतना ही नहीं दूसरे युवक ने लड़के के साथ हो रही ज्यादती का वीडियो अपने मोबाइल में बनाया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

वीडियो वायरल हुआ तो खुला राज

MP NEWS: आरोपियों ने लड़के को धमकी दी थी कि अगर किसी को भी घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। लिहाजा डर के कारण लड़का चुप रहा। लेकिन बाद में उसके साथ हुई ज्यादती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ये वीडियो लड़के के परिजन तक पहुंचा तो परिजन ने लड़के के पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई जबरदस्ती के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन उसे लेकर नलखेड़ा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक का नाम हरिओम मालवीय है जिसने युवक के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था।

ALSO READ THIS ARTICLES

Chanakya Niti In Hindi: कैसे करें चरित्रहीन स्त्री की पहचान , पढ़िए क्या है सच्चाई

बेडरूम पर Aalia bhatt का रणवीर कपूर ने खोला.. देखकर दंग रह रहे अंग

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.