Viral videoराष्ट्रीय / अंतर्राष्ट्रीय

Viral Video: शराब के नशे में लड़की ने जो किया, देखकर आपकी हालत हो जाएगी खराब

Viral Video: Seeing what the girl did while intoxicated, your condition will get worse

Viral Video: आपने शराब की नशे में लोगों को अजीबोगरीब हरकतें करते देखा होगा। सभी जानते हैं कि शराब सेहत के लिए हानिकारक होता है।इस बीच एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में शराब के नशे में एक लड़की कुछ ऐसा काम करती नजर आ रही है, जिसे देखकर आपकी हालत खराब हो जाएगी। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की फुल नशे में दिखाई दे रही है। इस बीच वह एक ऊंची जगह पर चढ़ जाती है।

वीडियो देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

वीडियो में बहुत सारे लोग दिखाई दे रहे हैं। सारे लोग सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक लड़की शराब के फुल नशे में एक ऊंचाई पर चढ़ी दिख रही है। देखा जा सकता है कि लड़की को बिल्कुल भी होश नहीं है। वह क्या करने जा रही है, उसे पता भी नहीं है।

वह अपने दोनों पैरों के सहारे ऊंचाई पर खड़ी दिखती है और हाथों से कुछ पकड़ा हुआ है। इसके बाद वह जो करती है, वह देखकर लोगों की चीखें निकल जाती हैं। आप देख सकते हैं कि लड़की उसी ऊंचाई से नीचे कूद जाती है।

शराब के नशे में लड़की की इस ऊटपटांग हरकत को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हो सकता है लड़की को नशा उतरने के बाद पता चले कि उसने क्या गलती की। लेकिन जिस तरह वह ऊंचाई से लोगों के बीच कूदती है और लोग उसे पकड़ नहीं पाती। ऐसा प्रतीत होता है कि उसे बहुत ही गहरी चोट लगी होगी।

लड़की पूरी तरह नशे की गिरफ्त में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं कि लड़की पीठ के बल सीधे जमीन पर गिरती है। वीडियो को @YoufeckingIdiot नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। 11 सेकंड के इस वीडियो को देखकर लोगों की चीख निकल गई है।

ALSO READ THIS ARTICLES

Shilpi Raj Viral Video :शिल्पी राज का एक और वीडियो हुआ वायरल

Chanakya Niti In Hindi: कैसे करें चरित्रहीन स्त्री की पहचान , पढ़िए क्या है सच्चाई

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.