EntertainmentViral video

बेडरूम पर Aalia bhatt का रणवीर कपूर ने खोला.. देखकर दंग रह रहे अंग

Ranveer and Aalia News

 हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा है। फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस वजह से दोनों लगातार इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विभिन्न मीडिया आउटलेट्स के संपर्क में हैं। रणबीर और आलिया ने हाल ही में एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज खोला।

Aalia Bhatt News

रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया के व्यवहार का खुलासा किया, जो उसके लिए बेडरूम में परेशानी का कारण बनता है। बातचीत के दौरान रणबीर ने बताया कि उनकी पत्नी आलिया सोते समय झुक जाती हैं, जिससे उनके लिए बिस्तर के एक से अधिक कोने तक पहुंचना मुश्किल हो जाता है। रणबीर ने दावा किया कि जब वह सो रहे होते हैं तो उनके पैर और सिर दोनों कहीं होते हैं।

इसके अलावा आलिया ने अपने पति रणबीर कपूर के बारे में कई मजेदार बातें बताईं। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह चुप रहने के लिए रणबीर की प्रवृत्ति को नापसंद करती हैं। उसने स्वीकार किया कि यद्यपि उसकी पत्नी एक उत्कृष्ट श्रोता है, वह कभी-कभी उसकी आदतों का आनंद नहीं लेती है। आपको बता दें कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी कर ली थी।

काम की बात करें तो रणबीर जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद कई फिल्मों में नजर आएंगे। वह संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म “एनिमल” में मुख्य किरदार निभाएंगे। वह लव रंजन द्वारा निर्देशित और श्रद्धा कपूर अभिनीत एक फिल्म में भी दिखाई देंगे। समानांतर में, आलिया अगले साल फिल्म “रॉकी ​​​​और रानी की प्रेम कहानी” में दिखाई देंगी। इसके अलावा, अभिनेत्री एक हॉलीवुड प्रोडक्शन में भी शामिल है।

Aalia Bhatt and Ranveer Photo

 आलिया भट्ट और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म “ब्रह्मास्त्र” अब बॉक्स ऑफिस पर अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की सफलता से पूरी “ब्रह्मास्त्र” टीम बेहद खुश नजर आ रही है। इस बीच, रणबीर अपनी और आलिया भट्ट की निजी जिंदगी को लेकर पारदर्शी रहे हैं।

रणबीर ने इंटरव्यू में दावा किया कि अगर उनकी पत्नी आलिया की आलोचना की जा रही है, तो उन्हें उनसे जलन होती है। अभिनेत्री के अनुसार, आलिया निस्संदेह भारतीय फिल्म इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण अभिनेताओं में से एक है। अभिनेता का दावा है कि फिल्म में अपने काम में या अपने व्यक्तिगत आचरण में किसी और ने ऐसा साहस नहीं दिखाया है।

रणबीर ने इस बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि प्रेग्नेंट होने के बावजूद पूरे “ब्रह्मास्त्र” कैंपेन के दौरान आलिया का रवैया सबके लिए एक मिसाल के तौर पर काम करना चाहिए। यदि उनकी आलोचना की जाती है, तो यह केवल मूर्खता और ईर्ष्या के कारण होता है। हमें इसे गंभीर नहीं समझना चाहिए। गौरतलब है कि रणबीर इसके अतिरिक्त, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और आलिया सभी ने इस फिल्म में योगदान दिया है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान ने भी कैमियो किया था। शाहरुख के इस छोटे से रोल को जनता खूब पसंद कर रही है. ब्रह्मास्त्र के बाद अब तक कई चर्चित फिल्में आ चुकी हैं।

इस फिल्म का प्रोडक्शन बजट 410 करोड़ रुपये था और इसने अब तक 199.32 करोड़ रुपये कमाए हैं। हिंदी, तेलुगु और तमिल में, फिल्म ने अब तक क्रमशः 181.35 करोड़ रुपये, 13.85 करोड़ रुपये और 3.96 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके अलावा, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म का प्रदर्शन अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक रहा है, कन्नड़ में 3 लाख रुपये और मलयालम में 1 लाख रुपये की कमाई के साथ।

रणबीर कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बोलीं आलिया भट्ट– ‘दो जिस्म एक जान नहीं हैं हम

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म “ब्रह्मास्त्र” बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। दूसरी ओर, बॉलीवुड की यह शानदार जोड़ी अपनी अनोखी दोस्ती के कारण इंटरनेट पर धूम मचा रही है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ईशा की भूमिका निभाने वाले शिव और आलिया दो अभिनेता हैं जिन्हें रणबीर पसंद करते हैं। 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज इस फिल्म का अभी भी आलिया-रणबीर जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच, आलिया ने अपने समर्पित पति के साथ अपने संबंध के बारे में बात की और दावा किया कि हमारा “दो जिस्म, एक जीवन” का मामला नहीं है।

‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी लीड रोल में नजर आए थे। शाहरुख खान उसी दौर में कैमियो रोल में लोकप्रिय थे। डेब्यू के बाद से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह लगातार 300 करोड़ कमाने की दिशा में आगे बढ़ रही है। फिल्म की सफलता से फिल्म की पूरी कास्ट बेहद खुश है।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर की बात
नई माँ एनडीटीवी के साथ एक साक्षात्कार में, आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ पहली बार काम करने के बारे में चर्चा की और बताया कि कैसे वे अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में बंध गए। आलिया के मुताबिक, इस दौरान रणबीर के साथ काम करना ‘सरल’ था, जब उन्होंने एक सवाल का जवाब दिया। आलिया ने इस दौरान खुद को और रणबीर को दो सबसे ‘मजबूत इंसान’ बताया है।

दो जिस्म एक जानकपल की तरह नहीं है
आलिया ने कथित तौर पर कहा, ‘रणबीर और मैं वास्तव में मजबूत लोग हैं, खासकर मैं। मेरा यह मतलब नहीं है कि उसके पास ताकत की कमी है, लेकिन हम व्यक्तिगत और पेशेवर स्तर पर एक दूसरे की सराहना करते हैं। हम “दो जिस्म एक जीवन” जोड़ी के स्टीरियोटाइप में फिट नहीं होते हैं। दोस्तों के रूप में हमारे बीच एक अद्भुत रिश्ता है, और क्योंकि हम दोनों फिल्मों से प्यार करते हैं, हमारे बीच एक अद्भुत पेशेवर रिश्ता भी है।

कपल के आने वाले बेबी का है फैंस को इंतजार
आलिया और रणबीर कपूर का पहला बच्चा जल्द ही होने वाला है, हमें रिपोर्ट करने में खुशी हो रही है। अप्रैल में शादी के बाद आलिया ने जून में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया था। फैंस बेसब्री से अपने अगले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे हैं।

ALSO READ THIS ARTICLES

शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना ‘खुद के जला देब’ इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, यहां देखें Video Song

प्रेमी के साथ भागने बहन ने बंदूक से उड़वा दी भाई की कनपट्टी.. जानिए पूरा मामला#AALIA BHAATT, #AALIA RANVEER PHOTO,

Related Articles