सीधी

Sidhi News:श्री रामकथा के छठें दिन भी उमड़ी हज़ारों लोगों की भीड़

Thousands of people gathered even on the sixth day of Shri Ram Katha

पंडित श्री संजीव मिश्रा जी करा रहे सुंदर कथाओं का रसपान

कई राजनीतिक दिग्गजों ने की शिरकत

MP Sidhi news: ज़िला मुख्यालय स्थित पूजा पार्क में आयोजित 9 दिवसीय श्री राम कथा महोत्सव के छठे दिन रविवार को कथा वाचक पंडित संजीव मिश्रा संजू महराज ने प्रभु श्री राम की जंगल यात्रा व राम केवट मिलत के वृतांत का सजीव मंचन किया।
कथावाचक संजू महराज ने कहा कि धरती पर धर्म और मर्यादा की स्थापना के लिये ही प्रभु श्री राम का अवतार हुआ, भगवान राम का जन्म रावण वध करने के उद्देश्य से सृष्टि से पाप का भार कम करने के लिये हुआ।

उन्होंने कहा कि श्री राम कथा का मुख्य उद्देश्य जन साधारण के मानस पटल पर श्री राम ज्योति प्रज्जलवित करना है। श्री राम के चरित्र का अनुकरण कर बालकों को दृढ़ चरित्रवान बनाना है। आज की कथा में श्री राम केवट संवाद एवं वनवास भ्रमण की घटनाओं का सुन्दर झांकियों के माध्यम के चित्रण किया गया।

कथा श्रवण करने पहुंचे विधानसभा सीधी के विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल, डॉक्टर अनूप मिश्रा ,जगदीश मिश्रा किसान कांग्रेस ,उमेश सिंह बघेल जीतेन्द्र तिवारी , जी॰ पी॰सिंह बघेल , जे पी सिंह ,जय बहादुर सिंह , रवेंद्र सिंह बाबा, बाँके

अवधियाँ पूर्व पार्षद , कुमोदनी सिंह पार्षद , बसंत अवधियाँ के संध्याकाल तक हज़ारों भक्तगण के साथ माताअवतार सिंह।नागेश सिंह श्रीमती भावना सिंह ने व्यासपीठ का पूजन कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर श्रद्धा देवेन्द्र सिंह दादू सहयोगी व हज़रों की संख्या में सीधी व आसपास के क्षेत्रों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

सोमवार को श्री राम वियोग में दशरथ देवलोकगमन, श्री राम-भरत मिलन के साथ ही सीता हरण व राम सुग्रीव मिलन के प्रसंग का वर्णन सुन्दर झांकियो के साथ किया जाएगा।

साली को देखकर जीजा की बिगड़ी नियत, सोते समय बना लिया अश्लील Videos, फिर…

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.