मध्यप्रदेश

mp news:केंद्र सरकार ने दिया मध्य प्रदेश को बड़ा तोहफा 5727 करोड़ रुपए देने का ऐलान

mp news:मोहन यादव को केंद्र सरकार ने भेजी बड़ी मदद

 

 

 

 

mp news: मध्यप्रदेश में भाजपा की नई सरकार के गठन के बाद मोहन यादव ने मुख्यमंत्री पद के शपथ ली.इसके बाद से ही प्रदेश में चलाई जा रही जन कल्याण योजनाओं को चलाने के लिए सरकार वित्तीय संकट का सामना कर रही थी. प्रदेश में चल रही लाडली बहन योजना सहित दो दर्जन योजनाओं के लिए वित्तीय संकट से सरकार जूझ रही थी.लेकिन प्रदेश में स्थापित मोहन सरकार को केंद्र सरकार ने मदद का हाथ बढ़ाया है.जिसमें प्रदेश के विकास के लिए केंद्र ने 5727.44 करोड रुपए देने का ऐलान किया है.

 

केंद्र सरकार ने की मोहन सरकार की मदद

 

वित्तीय संकटों से जूझ रही मध्य प्रदेश की मोहन सरकार को केंद्र सरकार ने पिटारा खोलते हुए 5727.44 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है.बता दें कि नया साल और आगामी त्यौहारी सीजन को देखते हुए प्रदेश के विकास एवं सामाजिक कल्याण के हेतु बुनियादी सुविधा एवं ढांचा गत विकास योजनाओं की पूर्ति के लिए केंद्र सरकार ने राज्य सरकार की मदद की है.

 

mp news
mp news

 

मध्यप्रदेश में चलती रहेगी योजनाएं

 

लाडली बहन योजना सहित शिवराज सिंह चौहान के कार्यकाल में चलाई जाने वाली योजनाओं को लेकर मोहन यादव ने विधानसभा में बड़ा बयान दिया है.उन्होंने वित्तीय संकट को लेकर कहा है कि हमारे पास पैसों की कमी नहीं है.हमने सभी योजनाओं के लिए पर्याप्त धनराशि इकट्ठा करके रखी है. प्रदेश में चलाई जा रही सभी योजनाओं को बंद नहीं किया जाएगा. बता दें कि राजपाल के अभिभाषण में लाडली बहन योजना का जिक्र नहीं हुआ था. इसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि प्रदेश में लाडली बहन योजना को बंद किया जा सकता है.सीएम मोहन यादव ने विधानसभा के पटल पर सरकार की स्थिति स्पष्ट की है.

 

Mp news:पटवारी पर सख्त हुई सरकार, शिकायत के लिए हेल्पलाइन नंबर हुआ लांच

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.