रीवा

cm mohan yadav :मुख्यमंत्री बनने के बाद रीवा आ रहे हैं मोहन यादव मिल सकती है बड़ी सौगात

cm mohan yadav:सीएम मोहन यादव के दौरे को लेकर कमिश्नर ने की समीक्षा बैठक

 

 

 

 

cm mohan yadav:मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव पहली बार रीवा के दौरे पर आ रहे हैं.यह कार्यक्रम 27 दिसंबर को प्रस्तावित है.सीएम बनते ही मोहन यादव एक से बढ़कर एक बडे फैसला ले रहे हैं. मुख्यमंत्री मोहन यादव रीवा और शहडोल संभाग में सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर रीवा कमिश्नर ने समीक्षा बैठक की है.

 

बैठक में की जाएगी समीक्षा

सीएम मोहन यादव रीवा संभाग में बड़ी बैठक करने वाले हैं.जिसमें लोक निर्माण विभाग,ऊर्जा विभाग,आदिम जाति कल्याण विभाग, राजस्व विभाग, कृषि विभाग, खाद्य विभाग, स्वास्थ्य विभाग, सामाजिक न्याय विभाग, ग्रामीण विकास विभाग में प्रशासन की योजनाओं की समीक्षा करेंगे.इसके अलावा भी किसान क्रेडिट कार्ड तथा आयुष्मान योजना की भी समीक्षा की जाएगी.इस बैठक के दौरान विकसित भारत के संकल्प की उपलब्धियां को भी प्रस्तुत किया जाएगा.

mp cm mohan yadav
mp cm mohan yadav

 

रीवा को मिल सकती है बड़ी सौगात!

सीएम मोहन यादव के रीवा दौरा को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मुख्यमंत्री रीवा को बड़ी सौगात दे सकते हैं.इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला भी मौजूद रहेंगे. मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव प्रदेश के सभी जिलों में कानून व्यवस्था एवं विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं. जिसमें मध्य प्रदेश सरकार की योजनाओं के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं की भी समीक्षा की जा रही है.इसके साथ ही अधिकारियों को लापरवाही न करने की हिदायत दी जा रही है.

 

कमिश्नर ने छुट्टी पर लगाई रोक

मुख्यमंत्री मोहन यादव रीवा दौरे को लेकर कमिश्नर अनिल सुचारी ने अवकाश पर रोक लगा दी है.कमिश्नर ने कहा है कि रीवा और शहडोल के संभागीय अधिकारी निर्धारित समय पर मुख्यालय में निवास करेंगे.मोहन यादव की बैठक के दौरान अधिकारियों को यह निर्देश दिया गया है कि कृष,सड़क,बिजली, सिंचाई और औद्योगिक विकास जैसी योजनाओं का विस्तृत जानकारी मुख्यमंत्री के सामने उपलब्ध कराए जाएं.

 

Rewa news:रीवा RTO ने मोटरसाइकिल चालकों के लिए जारी किया निर्देश,उल्लंघन करने पर होगी चालानी कार्रवाई

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.