मध्यप्रदेश

Mp news:आदिवासी छात्रा से दोस्ती कर जंगल में किया सामूहिक दुष्कर्म

Mp news:सोशल मीडिया में दोस्ती कर आरोपी ने आदिवासी छात्रा से किया दुष्कर्म

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है.आरोपी ने एक आदिवासी छात्रा के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती कर और फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है.जिले की एक नाबालिक आदिवासी छात्रा के साथ कुछ युवकों ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद उसे बहलाकर बाइक से जंगल ले गए. जहां दरिंदों ने नाबालिक से दुष्कर्म किया.

शादी का झांसा देकर नाबालिक को ले गया महाराष्ट्र

जंगल में सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक युवक पीड़िता को शादी का झांसा देकर महाराष्ट्र ले गया.जहां उसने पिता के साथ दो दिनों तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. तीन दिन बाद छात्रा अपने घर पहुंची. तब छात्र ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिवार जनों ने पुलिस में जाकर मामले को दर्ज कराया. पुलिस ने इस पूरे मामले में अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और पास्को एक्ट के तहत अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

गांव छोड़ने के बहाने आरोपी ने पीड़िता को गाड़ी में बिठाया

 

छात्र 21 दिसंबर शाम 4:00 बजे वही स्कूल से अपने घर लौट रहे थी.इसी दौरान स्कूल के बाहर सोशल मीडिया दोस्त ने पीड़िता से मुलाकात की.बाइक सवार दो दोस्तों ने नाबालिक छात्रा से कहा कि गाड़ी में बैठ जाओ हम तुम्हें घर तक छोड़ देंगे. इसके बाद बहलाकर पीड़िता को आरोपी जंगल ले गए. जहां चार लोग को ने मिलकर नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म किया. इस दौरान नाबालिक ने आरोपियों से कहती हुई नजर आई कि मुझे घर जाने दो लेकिन दरिंदों के मनसूबे में कुछ और ही थे.चार दोस्त ने मिलकर नाबालिक के साथ बारी -बारी से दुष्कर्म किया.

 

पुलिस ने मामला किया दर्ज

 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी हरीश राठौर,शाहरुख, अनुराग,अथर्व यादव को गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपहरण,पास्को एक्ट, एससी एसटी धारा की प्रकरण साथ ही दुष्कर्म का मामला दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Rewa news:रीवा RTO ने मोटरसाइकिल चालकों के लिए जारी किया निर्देश,उल्लंघन करने पर होगी चालानी कार्रवाई

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.