News

Mp news: Bulldozer fired at the house of 4 accused for killing cows

Mp news:बैल को बांधकर आरोपियों ने पीट कर की हत्या

 

 

 

 

Mp news:मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले में गांव वंश की हत्या करने पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस और जिला प्रशासन में बड़ी कार्रवाई की है.मामले में जन आक्रोश को देखते हुए जिला प्रशासन ने आरोपियों के अवैध निर्माण वाले घर के हिस्से को जेसीबी से गिरा दिया है. बता दें कि मध्य प्रदेश में गौवंश की हत्या करने पर यह पहली बड़ी कार्रवाई है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के खेड़ी मार्ग में बैल को पेड़ में बांधकर चार आरोपियों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. घटना के बाद सोमवार को लोगों का जन आक्रोश उठा. और विरोध प्रदर्शन को देखते हुए प्रशासन ने चारों आरोपियों के घर को बुलडोजर से गिरा दिया गया है.बता दें कि रविवार रात को 10:00 रज्जाक खान, सोनू मंसूरी,राहुल गुर्जर,दुर्गा शंकर गुर्जर ने बैल को पेड़ में बांधकर काफी देर तक पीटा जिसके चलते बैल की मौत हो गई.

 

आरोपियों के खिलाफ पुलिस और जिला प्रशासन ने की कार्यवाही

 

बैल की निर्मम हत्या करने के मामले में आरोपियों के खिलाफ जन समुदाय का गुस्सा उमड़ गया.घटना के अगले दिन भारी संख्या में ग्रामीण जन ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग उठाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया.ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस और जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपियों के घर में अवैध निर्माण को गिराने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए अवैध घर के निर्माण को गिरा दिया गया.तब जाकर पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली.

Rewa news:रीवा RTO ने मोटरसाइकिल चालकों के लिए जारी किया निर्देश,उल्लंघन करने पर होगी चालानी कार्रवाई

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.