मध्यप्रदेश

MP METRO VACANCY :MP मेट्रो में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

MP METRO VACANCY: Bumper recruitment in MP Metro, apply like this

Madhyapradesh :भोपाल। मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (भारत सरकार और मध्य प्रदेश सरकार का एक संयुक्त उद्यम) ने एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए आवेदन मांगा है। 23 सितंबर 2022 को जारी किए गए विज्ञापन संख्या 259/HRD/MPMRCL-017/2022 भोपाल, में भर्ती अधिसूचना जारी की गई है।

यहां आपको बता दें कि मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MPMRCL), सरकार का एक संयुक्त उद्यम भारत और मध्य प्रदेश सरकार भोपाल मेट्रो रेल परियोजना और इंदौर को लागू कर रही है, जिसके लिए योग्य और अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

यह है पोस्ट

मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में महाप्रबंधक के पद के लिए आवेदन मांगे गए हैं। पद की संख्या – 01 है। जिसके लिए पूर्णकालिक बीई/बीटेक इन सिविल इंजिनियरिंग से मांगा गया है। वहीं ट्रैक योजना में अनुभव व अन्य अनुभव भी मांगे गए है। इच्छुक उम्मीदवार नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके जारी नोटिफिकेशन जरूर देख लें।

http://mpmetrorail.com/uploads/files/Advt_1259-017-2022.pdf

यह मिलेगी सैलेरी

नियुक्ति शुरू में 3 साल के लिए होगी जो कि संगठन के मानक नियमों और शर्तों पर 5 साल तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं 5 वर्ष तक या 65 वर्ष की आयु में जो भी पहले हो, बढ़ाया जा सकता है।

वहीं इस पद के लिए लागू वेतनमान और ग्रेड 120,000- 280,000 तक दिया जाएगा। अधिकतम आयु सीमा – 57 वर्ष होनी चाहिए। योग्यता के बाद न्यूनतम 18 वर्ष का अनुभव जरूरी है। उम्मीदवार को वर्तमान में आईडीए वेतनमान में कार्यरत होना चाहिए। चयन के बाद उम्मीदवारों को भोपाल/इंदौर या किसी अन्य परियोजना में तैनात किए जाने की संभावना है।

ऐसे करें आवेदन

उपरोक्त पद के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना आवश्यक है वेबसाइट www.mponline.gov में या www.mpmetrorail.com के माध्यम से आवेदन स्वीकार किया जाएगा।

ALSO Rewa crime :घर में घुसकर महिला से सोने की चैन लूट ले गए बदमाश

Leave a Reply

Related Articles