विंध्यसतना

SATNA NEWS :सतना में शिक्षक ने छात्र को डस्टर और मुक्के से पीटा, कान में आई चोट,


SATNA NEWS TODAY : सतना ।परिजनों ने की शिकायत

SATNA NEWS : बताया जा रहा है कि कक्षा में शोर मचाने को लेकर शिक्षक ने छात्र की पिटाई की है। शिक्षक की पिटाई से छात्र के बाएं कान में चोट आई है। पढ़िए पूरी खबर-


MP SATNA CRIME NEWS ?: सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले के एक स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्र को बेरहमी से पीटे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कक्षा में शोर मचाने को लेकर शिक्षक ने छात्र की पिटाई की है। शिक्षक की पिटाई से छात्र के बाएं कान में चोट आई है।

CRIME NEWS TODAY
MP CRIME NEWS

MP NEWS : फ़िलहाल छात्र का इलाज करवाया जा रहा है। मामला रामनगर थाना क्षेत्र के देवराज नगर में स्थित शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है, जहां क्लास में शोर मचाने पर शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी। पिटाई से छात्र के बाएं कान में चोट आई है।

SATNA KI KHABAR AAJ KI इस घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद छात्र के परिजनों ने विद्यालय पहुंच कर प्राचार्य से शिक्षक की शिकायत की है। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय संकुल केंद्र में मैथ के टीचर पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया गया है। आरोप है कि शिक्षक ने छात्र को पहले डस्टर से पीटा और उसके बाद उसकी

पीठ पर मुक्के से मारपीट की। छात्र जब घर पहुंचा तब उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। तभी परिजन विद्यालय पहुंचे और घटना की शिकायत प्राचार्य के सामने दर्ज कराई।

ALSO READ

Satna News: मुस्लिम युवक ने माहौल बिगाड़ने किया हिन्दू देवी -देवताओं पर अपमानजनक टिप्पणी

#SATNA CRIME ,

Leave a Reply

Related Articles