रीवा

Rewa :युवक पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर होने के कारण हनुमना अस्पताल से रीवा रेफर

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच की शुरू

Rewa News : खबर मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र के अंतर्गत युवक पर तीन की संख्या में आए लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया जहां हालत गंभीर होने के कारण हनुमना अस्पताल से रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है.

वह इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करके आगे की जांच शुरू कर दी है उल्लेखनीय है कि जयप्रकाश वर्मा पिता यज्ञसेन वर्मा उम्र 24 साल निवासी वार्ड क्रमांक 7 सगरा कला वह अपने मौसी की लड़की को सगरा खुर्द में छोड़ने के लिए जा रहा था।

जहां तीन की संख्या में आए लोगों ने अशोक विश्वकर्मा ,प्रशांत पटेल नूरा अंडावाला ने धारदार हथियार से गाली गलौज करते हुए हमला कर दिया जिसमें धारदार हथियार से पेट में हमला कर दिया जिसमें गंभीर चोट होने के कारण आनन-फानन में हनुमाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया.

प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने के कारण संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया गया है वहीं पुलिस के द्वारा तीन आरोपी के खिलाफ

341,294,323,324,506 एवं 34 सहित एससी एसटी के तहत मामला पंजीबद्ध कर के आगे की जांच शुरू कर दी गई है वहीं पीड़ित के द्वारा कठोर कार्यवाही की मांग की गई है।

ALSO READ Rewa News :रीवा में कुत्तों और बिल्ली के लिए बना शौचालय ? ये है पूरा मामला

Related Articles