रीवा

Rewa : बहुती प्रपात में छेड़खानी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rewa News : नईगढ़ी पुलिस ने बहुती जल प्रपात घूमने आईं लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले चार आरोपियों को किया गिरफ्तार
एक आरोपी अभी है फरार


MP REWA NEWS: कि रीवा जिले के थाना क्षेत्र नाईगढ़ी अन्तर्गत ग्राम पंचायत बहुती जल प्रपात घूमने आईं लड़कियों से पांच लड़के मिलकर छीना झपटी कर रहे थे.

तत्पश्चात थाना नईगढ़ी पुलिस को मिली मुखबिर सूचना पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जो कि एक आरोपी फरार हो गया है उसकी खोजबीन करने में पुलिस जुटी हुई है.

सिनाख्त मिलने पर उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा
गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया जिनमें लगाईं गई धाराएं 354/354 ,क 506/294, तथा 327कायम की गई है साक्ष्यों के आधार पर और भी धाराएं लगाई जा सकती हैं.


फरार आरोपी का नाम सिवा नन्द चतुर्वेदी


गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम 1/ गुलाब चन्द कुशवाहा 2/ नीशू कोल 3/ अंकुश कुशवाहा 4/ संदीप कुशवाहा

संवाद दाता मो, रफीक


आज दिनांक 14 जनवरी वर्ष 2023 को मकर संक्रांति पर्व पर लगा मेला बहुती जल प्रपात में पुलिस बल तैनात रहा बहुती जल प्रपात में लगभग एक लाख से अधिक लोगों की उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस बल शकृय रहा आज मेले में किसी भी प्रकार से कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई नईगढ़ी पुलिस बल तैनात रहा.


एस डी ओ पी महोदय मऊगंज श्री नवीन दुवे तथा एस टी आर एफ की टीम भी मौके पर मौजूद रह कर इस मकर संक्रांति पर्व पर लगे मेले को व आए हुए महानुभाव महिला एवं पुरुष सभी को सुरक्षा मुहैया कराई है किसी भी सरधद्धा लुओ को किसी भी प्रकार से परेशानी नहीं हुई है तथा बहुती जल प्रपात के इर्द गिर्द घूमती भीड़ महिला एवं पुरुष सभी को सुरक्षा प्रदान किया है कीसी को भी नजदीक से देखने को नहीं दिया आदेश.

ALSO Rewa News:रीवा में चायनीज माझे से फ्लाईओवर में युवक का कटा गला

Related Articles