भोपाल

MP Bhopal Samachar : भाई ने अपनी बहन का 6 महीने तक किया बलात्कार, फिर ऐसे हुआ खुलासा

Bhopal News (भोपाल न्यूज़ ): जिले में एक बार फिर रिश्तो को तार-तार करने वाली खबर प्रकाश में आई जहां एक भाई अपनी बहन को बनाया हवस का शिकार मिली जानकारी के अनुसार 6 महीने से बहन से बना रहा था भाई शारीरिक संबंध।

यह वारदात तब सामने आई जब बहन के मोबाइल पर भाई ने भेजा एक अश्लील वीडियो और मां ने देखा तब मां के पैरों के तले से जमीन खिसक गई.

BHOPAL TODAY NEWS

जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के ऐशबाग इलाके में रहने वाली एक किशोरी जिसकी उम्र 14 साल की बताई जा रही कक्षा दसवीं में करती थी पढ़ाई। उसके पिता ने दो शादी कर रखी थी ।किशोरी दूसरी पत्नी की बेटी थी।

पहली पत्नी खंडवा में अपने बेटे के साथ रहती थी उसी दौरान पहली पत्नी का बेटा पिता के साथ रहने भोपाल आया। जो भोपाल के ऐशबाग में पिता के साथ लगभग 7 महीने साथ में रहा।

जिस बीच उसकी दूसरी पत्नी की बेटी (बहन) से उसकी पहचान हुई और दोस्ती कर बैठा वही बताया जा रहा है कि किशोरी को अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती कर बैठा।

MP NEWS TODAY

और मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। जब लड़का वापस खंडवा अपने मां के पास पहुंचा तो लड़की को भेजने लगा.

अश्लील फोटो वीडियो जिस के बाद किशोरी की मां ने मोबाइल चेक किया तो बेटे की करतूत का खुलासा हुआ उसके बाद आरोपी खंडवा भाग गया पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।Rewa City: जानिए किस नदी के नाम पर पड़ा रीवा शहर का नाम?

BHOPAL NEWS

BHOPAL CRIME NEWS

#MP CRIME NEWS TODAY

Related Articles