विंध्य

lokayukt action :लोकायुक्त ने सरपंच को 5000 की रिश्वत लेते हुए किया ट्रैप

lokayukt action:लोकायुक्त ने सरपंच को रिश्वत लेते हुए किया ट्रैप!

 

 

 

 

 

lokayukt action:मध्यप्रदेश के शहडोल में लोकायुक्त की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरपंच को 5000 की रिश्वत लेते हुए दबोचा है. मिली जानकारी के मुताबिक सरपंच ने मीनाक्षी तालाब का बिल पास करवाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी.लोकायुक्त के टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरपंच को 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोच लिया है.

lokayukt action:Lokayukt traps sarpanch while taking bribe of Rs 5000

क्या है पूरा मामला

 

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत पसोड जनपद पंचायत जयसिंहनगर जिला शहडोल के सरपंच कृष्ण कुमार सिंह ने मीनाक्षी तालाब के बिल पास करवाने के लिए पीड़ित से रिश्वत की मांग की थी. आवेदक अनमोल सिंह ग्राम करपा जनपद पंचायत जयसिंहनगर जिला शहडोल ने रिश्वत की शिकायत लोकायुक्त की टीम से की थी.शिकायतकर्ता की सूचना पर लोकायुक्त की टीम ने शिकायत की पुष्ट की. 7 दिसंबर को योजना के अनुसार पीड़ित ने जैसे ही सरपंच को रिश्वत दिया. लोकायुक्त की टीम ने तत्काल आरोपी सरपंच कृष्ण कुमार सिंह को 5000 की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया.

 

लोकायुक्त की टीम ने की कार्रवाई

इस पूरे मामले में आवेदक अनमोल सिंह की शिकायत पर लोकायुक्त की टीम ने शिकायत की पुष्टि की.योजना बनाकर आरोपी सरपंच को दबोचने के लिए प्लान तैयार किया. जैसे ही शिकायत कर्ता ने आरोपी कृष्ण कुमार सिंह को 5000 की रिश्वत दी. वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने आरोपी को दबोच लिया.लोकायुक्त की टीम ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. और आगे की कार्रवाई की जा रही है.लोकायुक्त की कार्रवाई में लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर जिया उल हक सहित 12 सदस्य टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. इस पूरे मामले में आरोपी सरपंच को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

rewa assembly result 2023: रीवा विधानसभा का चुनाव परिणाम

Leave a Reply

Related Articles