मध्यप्रदेश

Ladli behna yojna:मोहन सरकार का लाडली बहनों को बड़ा तोहफा, किस्त हुई जारी

Ladli behna yojna:कांग्रेस ने लगाया मोहन सरकार पर बड़ा आरोप

 

 

Ladli behna yojna:मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव ने लाडली बहनों को बड़ा तोहफा देते हुए लाडली बहनों के खाते में 1250 रुपए की राशि ट्रांसफर कर दी हैं. बीजेपी के नई सरकार गठन के बाद मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद योजना को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी.इन सभी संदेहों को दूर करते हुए डॉक्टर मोहन यादव की सरकार ने लाडली बहनाओं के खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर किए हैं.बता दे कि प्रदेश की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए लाडली बहना योजना की शुरुआत शिवराज सिंह चौहान ने की थी.

mp cm mohan yadav
mp cm mohan yadav

125 करोड़ महिलाओं को मिलेगा लाभ

इस मौके पर सीएम मोहन यादव ने कहा की हमारी संस्कृति खुली किताब की तरह है.यह दुनिया और मनुष्यता को समझने का मौका देती है. हमारे सभी व्रत त्योहार और उत्सव उमंग के साथ दुनिया के सामने एक अलग रूप में लाते हैं.लाडली बहना योजना के अंतर्गत एक करोड़ 29 लाख लाडली महिलाओं के खाते में 1576 करोड़ की राशि सिंगल क्लिक के माध्यम से ट्रांसफर की गई है.

 

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बचन पत्र को गीता और रामायण जैसा बता रहे हैं. उनके एक शब्द पर भी अमल नहीं होना सरकार अपने वादे प्रति मनसा दर्शा रही है.

 

सभी अटकलो को मोहन यादव ने लगाया विराम

प्रदेश में नई सरकार गठन होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाई जा रही लाडली बहना योजना के बंद होने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. लेकिन मोहन यादव की सरकार ने लाडली बहना योजना की किस्त भेजकर सभी तरह की अटकलों को विराम दे दिया है.

Rewa news:रीवा में पुलिस आरक्षक की पिटाई जानिए क्या है मामला

Ladli behna yojna:लाडली बहना योजना को लेकर आई बड़ी खबर इस दिन मिलेगी राशि

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.