मध्यप्रदेश

Ladli behna yojna:लाडली बहना योजना को लेकर आई बड़ी खबर इस दिन मिलेगी राशि

Ladli behna yojna:लाडली बहना योजना को लेकर नई अधिसूचना जारी

Ladli behna yojna:लाडली बहना योजना को लेकर आई बड़ी खबर इस दिन मिलेगी राशि

 

 

 

 

 

Ladli behna yojna:मध्यप्रदेश लाडली बहना योजना को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने योजना को लेकर स्पष्ट किया है कि प्रदेश में चलाई जा रही जनकल्याण योजनाओं को बंद नहीं किया जाएगा.लाडली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश की महिलाओं के खाते में 10 जनवरी को 1250 रुपए बैंक खाते में ट्रांसफर किए जाएंगे.जिसके लिए मध्यप्रदेश शासन की तरफ से नई अधिसूचना जारी हुई है.

 

 

 

10 जनवरी को आएगी लाडली बहना योजना की अगली किस्त

 

 

 

लाडली बहना योजना के अंतर्गत पात्र महिलाओं को 10 जनवरी के दिन प्रदेश की महिलाओं के खाते में 1250 रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे. बता दे की लाडली बहना योजना के अंतर्गत प्रदेश में एक करोड़ 32 लाख महिलाओं के खाते में पैसे ट्रांसफर हो रहे हैं.

 

 

Ladli Behna Yojana: Big news regarding Ladli Behna Yojana, amount will be given on this day

अफसर को 8 जनवरी तक पूरी करनी होगी प्रक्रिया

 

 

मध्यप्रदेश महिला बाल विकास द्वारा आदेश में कहा गया है कि 8 जनवरी 2024 सुबह 10:00 से शाम 6:00 तक लाडली बहना योजना के अंतर्गत सभी हितग्राहियों के सूची के आधार पर पोर्टल में लॉग इन से ई पेमेंट के लिए इलेक्ट्रॉनिक स्वीकृति आदेश एवं डिजिटल साइन इलेक्ट्रॉनिक भुगतान आदेश पोर्टल के माध्यम से भुगतान के लिए बैंक को भेज दें.जिससे प्रदेश की महिलाओं के खाते में 10 जनवरी को उनके बैंक अकाउंट में रुपए ट्रांसफर किया जा सके.

CM mohan yadav in rewa visit : मोहन यादव बे रीवा दौरे में क्या कहा…

Leave a Reply

Related Articles

Close

Adblock Detected

Please disable the adblocker. It is the only source of our earnings.