EntertainmentViral video

Urfi javed:ऊर्फी जावेद ने पहनी मच्छरदानी की ड्रेस, फैंस ने किया ट्रोल

urfi javed:ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल

 

 

 

 

Urfi javed:टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद किसी परिचय की मोहताज नहीं है.वह अपने अतरंगे स्टाइल को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बीच एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सबको हैरान करते हुए ऊर्फी जावेद ने बच्चों की मच्छरदानी को पहन लिया है. जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने ऊर्फी जावेद को ट्रोल किया हैं.

Urfi Javed: Urfi Javed wore mosquito net dress, fans trolled

ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल

ऊर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बच्चों के मच्छरदानी को पहनकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो को साझा किया है.बता दें की एक्ट्रेस अपने पहनावे को लेकर जानी जाती हैं. कुछ दिन पहले टीवी एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद का एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें वह अस्पताल में ऑक्सीजन मास्क लगाकर दिखाई दी थी. वीडियो आने के बाद फैंसी परेशान हो गए थे. लेकिन ऊर्फी जावेद हॉस्पिटल से आने के बाद एक और नए वीडियो को वायरल किया है.ड्रेस सेंस के मामले में ऊर्फी जावेद का कोई तोड़ नहीं है. वह कभी मधुमक्खियां से बनी हुई ड्रेस को पहन कर आती है तो कभी कचरे के डब्बे से ड्रेस बना लेती हैं.

 

फैंस ने किया उर्फी जावेद को ट्रोल

इस बीच फैंस ने ऊर्फी जावेद के नए वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि यह किसी को नहीं छोड़ेंगी. वहीं पर सोशल मीडिया यूजर्स यह वीडियो को देखकर काफी हैरान है.बता दें कि एक तरफ जहां उत्तर भारत में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है. वहीं पर एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद बच्चों की मच्छरदानी पहनकर वीडियो वायरल कर रही हैं.

Sidhi accident news: सीधी में हाइवा ने ऑटो को कुचला,4 की मौत

Leave a Reply

Related Articles